इंडियन रेलवे में फ्री के खाने का इतना अच्छा ऑफर आपने पहले कभी नही सुना होगा

Indian Railway: रेलवे लेकर आया है मुफ्त में खाने के साथ सफर ऐसा ऑफर, सुनकर खुशी हो जाएगी अप्रैल के महीने में अगर आप भी किसी ठंडी जगह पर घूमने का सोच रहे हैं तो रेलवे आपको श्रीनगर घूमने का ऑफर दे रहा है. इस पैकेज से आप पहलगाम, गुलमर्ग और सोनमर्ग समेत कई जगहों की सैर कर सकते हैं। अगर आप भी अप्रैल के महीने में किसी ठंडी जगह घूमने का प्लान बना रहे हैं तो रेलवे आपको श्रीनगर घूमने का मौका दे रहा है।

इस पैकेज से आप पहलगाम, गुलमर्ग और सोनमर्ग समेत कई जगहों की सैर कर सकते हैं। आईआरसीटीसी ने ट्वीट कर यह ऐलान किया है। इस पैकेज में आपको ब्रेकफास्ट और डिनर पर अलग से पैसे खर्च करने की जरूरत नहीं है। यह पैकेज के साथ फ्री में मिलेगा।पैकेज विवरण जांचें- पैकेज कब तक चलेगा – 5 रातें/ 6 दिन डेस्टिनेशन कवर – गुलमर्ग – पहलगाम – श्रीनगर – सोनमर्ग दर्शन की तारीखें- 9 अप्रैल, 16 अप्रैल, 19 अप्रैल, 23 ​​अप्रैल और अप्रैल पैकेज की कीमत – रुपये। 42,000 यात्रा मोड – उड़ानकिराया कितना होगा?: जहां तक ​​इस पैकेज की लागत की बात है, एकल अधिभोग के लिए प्रति व्यक्ति रु. 59,800 खर्च होंगे। डबल अधिभोग के लिए रुपये प्रति व्यक्ति।

43,300 और ट्रिपल अधिभोग के लिए रु. 42,000 प्रति व्यक्ति लागत है।बच्चों का किराया कितना होगा?: इसके अलावा 5 से 11 साल के बच्चों के लिए बिस्तर के साथ किराया 39.4 रुपये होगा। इसके अतिरिक्त, बच्चों के बिना किराया प्रति व्यक्ति R34,400 होगा।आपको किस दिन कहां यात्रा करनी है:यात्रियों को स्पाइस जेट से सफर करना होगा। पहले दिन मुंबई से श्रीनगर की यात्रा करनी है। अगले दिन हम श्रीनगर से पहलगाम के लिए रवाना होंगे। तीसरे दिन हमें श्रीनगर जाने का अवसर मिलेगा। चौथे दिन श्रीनगर से सोनमर्ग के लिए रवाना होंगे। पांचवें दिन आपको श्रीनगर से गुलमर्ग की यात्रा करनी है और छठे दिन आपको श्रीनगर से मुंबई लौटना है।

Copy

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copy