1000 से भी काम कीमत में 50 घंटे चल सकते हैं ये Earbuds, कंपनी जल्द बढ़ा सकती है दाम

DESK: अगर आप भी सस्ता और टिकाऊ Earbuds लेने की सोच रहे हैं जिसकी बैटरी लाइफ भी तगड़ी हो ये खबर आपके काम की है। अपनी इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं इअरबड्स के बारे में को 50 घंटो तक चल सकती है। MiVi ने हाल ही में Mivi DuoPods A350 को भारत में लॉन्च किया है। ये ब्रांड न्यू ईयरबड्स IPX4 रेटिंग के साथ आते हैं यानी इनपर पसीने और पानी का कोई असर नहीं होगा। कंपनी द्वारा इन्हेअमेजन और मिवी की वेबसाइट पर 12 जुलाई से खरीदने के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। आपको बता दें इअरबड्स मैन्युफैक्चरिंग डिफेक्ट के खिलाफ एक साल की वारंटी के साथ आते हैं। यह ब्लूटूथ 5.1 कनेक्टिविटी के साथ आते हैं और कॉलिंग के लिए, इसमें दो एमईएमएस माइक्रोफोन हैं। पांच कलर में आने वाले इन बड्स पर कंपनी फिलहाल तगड़ा डिस्काउंट ऑफर कर रही है। आइये आपको बताए डिटेल्स

क्या है कीमत और कंपनी का ऑफर : बता दें कंपनी ने भारत में Mivi DuoPods A350 की कीमत 1,499 रुपये है। 12 जुलाई से कंपनी की वेबसाइट और अमेजन पर इअरबड्स ब्लैक, ब्लू, मिंट ग्रीन, स्पेस ग्रे और व्हाइट कलर ऑप्शन में खरीदने के लिए उपलब्ध करा दिए जायेंगे। सामने आई जानकारी के मुताबिक Mivi DuoPods A350 ईयरबड्स वर्तमान में 999 रुपये के प्राइस टैग के साथ प्री-ऑर्डर के लिए लिस्टेड हैं। मालूम हो कि 999 रुपये का प्राइस टैग एक ख़ास रेट है, ये बस उन ग्राहकों के लिए है जिन्होंने DuoPods A350 9 जुलाई को खरीदा है और लिस्टिंग को जल्द ही अपडेट किया जाएगा। वहीँ दूसरी ओर इन्हीं इअरबड्स को अमेज़न पर 1,299 रुपये की कीमत पर लिस्टेड है, जो कंपनी के अनुसार ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से डिस्काउंट प्राइस हो सकता है।

Mivi DuoPods A350 की खासियत: 20Hz से 20KHz तक की फ्रीक्वेंसी वाला Mivi DuoPods A350 ईयरबड्स 13mm इलेक्ट्रो-डायनेमिक ड्राइवरों से लैस हैं। इसका कनेक्टिविटी रेंज १० मीटर है और इसमें 5.1 ब्लूटूथ वर्जन दिया गया है।साथ ही कॉलिंग के लिए डुअल एमईएमएस (माइक्रो-इलेक्ट्रोमैकेनिकल सिस्टम) माइक्रोफोन भी इसमें हैं। इअरबड्स AAC और SBC कोडेक्स को सपोर्ट करते हैं और सिरी, एलेक्सा और गूगल असिस्टेंट के लिए वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट देते हैं। इअरबड्स को टैप कर उसेर्स फोन कॉल का जवाब देने और खत्म कर सकते हैं।वैसे तो हर इअरबड्स में 40mAh की बैटरी होती है और चार्जिंग केस में 500mAh की बैटरी है। पर इस प्रोडूसर के बारे में कंपनी का दावा है कि यह एक बार चार्ज हो जाने पर 50 घंटे तक बैकअप देता है। केस चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट को स्पोर्ट करता है। इअरबड्स में स्वेट और वॉटर रेजिस्टेंट के लिए IPX4 रेटिंग है।

Copy

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copy