कौन है भारत का Jalebi Baba, जिसने भांग वाली चाय पीकर 120 से ज्यादा महिलाओं को बनाया हवस का शिकार – विडिओ बनाकर करता था ब्लेकमेल

जलेबी बाबा उर्फ ​​अमरपुरी उर्फ ​​अमरवीर: हरियाणा के बहुचर्चित जलेबी बाबा सेक्स मामले में फतेहाबाद की एक अदालत ने अमरपुरी उर्फ ​​जलेबी बाबा को 14 साल की सजा सुनाई है. जलेबी बाबा पर तंत्र के नाम पर एक महिला से रेप का आरोप लगा था, जिसके लिए उन्हें सजा सुनाई गई है. बलात्कार के साथ-साथ जलेबी बाबा पर POCSO अधिनियम और आईटी अधिनियम के तहत भी मामला दर्ज किया गया था।

आरोपों के मुताबिक, जलेबी बाबा उर्फ ​​अमरपुरी ने चाय के नशे में 120 से ज्यादा महिलाओं के साथ दुष्कर्म किया था. इतना ही नहीं उसने इन महिलाओं के साथ रेप की वीडियो भी बना ली। जिसकी ताकत से जलेबी बाबा महिलाओं को ब्लैकमेल करता था। जैसे ही अदालत ने सजा सुनाई, अमरपुरी रहम की भीख मांगने लगा।

पूरा मामला तब सामने आया जब 6 पीड़ितों ने न्याय की उम्मीद में जलेबी बाबा के खिलाफ कोर्ट का दरवाजा खटखटाया. जलेबी ने बाबा को पूरी दुनिया के सामने उजागर कर दिया। आइए जानते हैं कौन है जलेबी बाबा, जिसने 120 से ज्यादा महिलाओं को नशीला चाय पिलाकर किया रेप.

अमरवीर ने जलेबियाँ बेचीं: पुलिस के मुताबिक पंजाब के मनसा जिले का रहने वाला अमरवीर हरियाणा के टोहाना में जलेबियां बेचने का काम करता था. व्यापार बेहतर होने लगा और बहुत आगे बढ़ गया। इसी दौरान उनकी पत्नी की मौत हो गई। अमरवीर उर्फ ​​जलेबी बाबा के चार लड़कियां और दो लड़के थे। जिनसे उन्होंने पंजाब में शादी की थी।

तांत्रिक से मिलकर अमरवीर गायब हो गया था।: कहा जाता है कि अपनी पत्नी की मृत्यु के बाद अमरवीर एक तांत्रिक के संपर्क में आया। पंजाब के इस तांत्रिक को अमरवीर ने अपना गुरु स्वीकार किया और उनसे तंत्र विद्या सीखी। उसके बाद अमरवीर टोहना छोड़कर दो साल के लिए गायब हो गया। लोग कहते हैं कि वह पंजाब गया था।

मंदिर खोलना और लोगों की पीड़ा को दूर करना: टोहना लौटने के बाद, अमरवीर ने अपना नाम बदलकर अमरपुरी कर लिया था और उन्होंने वार्ड नंबर 1 में एक घर में बाबा बालकनाथ का मंदिर बनवाया। वह भी इसी घर में अपने बच्चों के साथ रहता था, अमरपुरी मंदिर आने वाले लोग तंत्र-मंत्र से अपनी समस्या दूर करने का दावा करने लगे, उसका जादू ऐसा चला कि उसके घर पर लोगों की कतार लग गई

पुलिस को मुखबिर से वीडियो मिला है: लोग अमरपुरी को बाबा बिलूराम और जलेबी बाबा जैसे नामों से बुलाने लगे। 2018 में टोहना के एक पुलिस अधिकारी को उसके मुखबिर ने उसके मोबाइल पर एक अश्लील वीडियो भेजा था, जिसमें जलेबी बाबा एक महिला को गाली देते नजर आ रहा था. वीडियो सामने आने के बाद थाना प्रभारी प्रदीप कुमार की तहरीर पर जलेबी बाबा के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

120 से ज्यादा महिलाओं के अश्लील वीडियो बरामद हुए: जब अमरपुरी उर्फ ​​जलेबी बाबा को गिरफ्तार किया गया तो उसके पास से महिलाओं से रेप के 120 से ज्यादा वीडियो बरामद हुए. पुलिस पूछताछ में जलेबी बाबा ने बताया था कि वह इलाज के नाम पर महिलाओं को बुलाता था। इसके बाद वह महिला को चाय पिलाता, उसके साथ दुष्कर्म करता और उसका वीडियो बना लेता।

ब्लैकमेल की गई महिलाओं के डर का फायदा उठाने के लिए: जलेबी बाबा उर्फ ​​अमरपुरी इन अश्लील वीडियो के सहारे महिलाओं को ब्लैकमेल करता था। बदनामी के डर से महिलाएं उसके खिलाफ चुप हो गईं। इसी बीच एक महिला ने उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी। उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 328, 376 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया था।

कोर्ट ने 14 साल की सजा सुनाई है: जलेबी बाबा की गिरफ्तारी के समय उसके पास से अश्लील वीडियो के साथ-साथ नशीली गोलियां और वीसीआर भी बरामद किया गया था. अदालत ने अब जलेबी बाबा को 14 साल की जेल की सजा सुनाई है और 35,0 रुपये का जुर्माना लगाया है। उन्हें आईपीसी की धारा 376 सी के तहत सात-सात साल, पॉक्सो एक्ट के तहत 14 साल और आईटी एक्ट के तहत पांच साल की सजा सुनाई गई है। सभी वाक्य एक साथ चलेंगे। लेकिन आर्म्स एक्ट मामले में उन्हें बरी कर दिया गया है।

Copy

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copy