जब Salman Khan के पीछे रॉड लेकर पड़े थे 20 बाइकर्स! जानें फिर क्या हुआ

Salman Khan’s safety: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) करोड़ों के फेवरेट हैं। हमेशा ही वो किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। कभी अपने पर्सनल लाइफ के कारण तो कभी अपने वर्क कमिटमेंट के कारण सलमान हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। कुछ समय पहले ही सलमान को उनकी सेफ्टी को लेकर मुंबई पुलिस कमिश्नर से मीटिंग करनी पड़ी थी। जिसके बाद सेफ्टी देखते हुए उन्हें गन लाइसेंस मिल गया। जिसके बाद अब उनसे से जुड़ा एक किस्सा चर्चा में आ गया है, जब करीब 20 बाइकर्स हाथ में रॉड लिए एक्टर के पीछे पड़े थे।

क्या है किस्सा
ऐसा कई बार होता है की तगड़ी फैन फॉलोइंग वाले स्टार्स के लिए उनकी फैन फॉलोइंग महंगी पड़ जाती है। सलमान के साथ भी कुछ ऐसा ही हम ये किस्सा 2013 का है जब सलमान के पीछे बाइकर्स पड़े थे। दरअसल, बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के हिसाब से साल 2013 में सलमान सलमान हैदराबाद गए थे, जहां लाल बहादुर शास्त्री स्टेडियम में उनके भाई सोहेल खान ने सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग में हिस्सा लिया था। मुंबई हीरोज की टीम से खेल रहे सोहेल का मैच तेलुगू वॉरियर्स के साथ हो रहा था।

रॉड के साथ आए 20 बाइकर्स
रात 11 बजे jabbमैच खत्म होने के सलमान स्टेडियम से अपनी गाड़ी के पास जा रहे थे तब उनके की सिक्योरिटी गार्ड्स ने उनके लिए रास्ता खाली करवाया और सलमान अपनी कार की ओर चले गए। जिसके बाद ऐसी खबर आई कि जब सलमान अपनी कार से होटल की ओर जा रहे थे तो लगभग 20 बाइकर्स ने उनका पीछा किया था। पीछा करते हुए उनके हाथ में रॉड भी थी। इन्हीं बाइकर्स ने उनकी खिड़की पर नाक किया था। पर सलमान सही सलामत अपने होटल पहुंच गए।

सलमान को मिला गन लाइसेंस
आपको बता दें हाल ही में सलमान खान को अपनी सुरक्षा के लिए बंदूक रखने की परवांगी दी गई है। यानी उनको गन रखने का लाइसेंस मिला है। 22 जुलाई को सलमान मुंबई पुलिस कमिश्रर से मुलाकात की थी। तब खबर थी की अपनी सुरक्षा को लेकर सलमान ने हथियार रखने के लिए लाइसेंस के आवेदन के लिए पुलिस कमिश्रर से मुलाकात कर आवेदन दिया था। उसके बाद 1 अगस्त को सलमान खान को गन लाइसेंस दे दिया गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सीनियर आईपीएस अधिकारी ने इस बात की पुष्टि खुद की है।

ये भी पढ़ेंRelationship Controversy:अनन्या ने दिया था ईशान को धोखा? खुद ईशान ने किया खुलासा

Copy

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copy