हाजत से बना रातों रात स्टार,बक्सर के लॉकअप से गाया था-पियवा बा नापाता…अब मिल रहे बड़े बड़े ऑफर

सोशल मीडिया पर कम समय में फ़ेम पाने वाले कई लोगों के बारे में आपने सुना और देखा होगा। रानू मंडल और कच्चा बदाम फिल्म भुवन के बाद बिहार के कन्हैया भी अब इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं जी हां लॉकअप में गाना गा कर फेम पाने वाले कन्हैया को अब भोजपुरी फिल्मों में गाने का ऑफर मिल रहा है।
गाना गाकर कन्हैया राज अब इतना फेमस हो चुके हैं कि उन्हें हर तरफ से गाने का ऑफर मिल रहा है। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी चार बड़ी हस्तियों ने उन्हें यूपी-बिहार के लिए गाना गाने का ऑफर दिया है।
कन्हैया इन दिनों इतना फेमस हो चुके हैं कि उन्हें अब प्लेबैक सिंगिंग के लिए ऑफर मिल रहे हैं। आशिकी 2 जैसे कई बड़ी फिल्मों में अपनी गायकी का परचम लहराने वाले अंकित तिवारी उन्हें अपनी म्यूज़िक में गाने का ऑफर दे रहे हैं। इस बात की जानकारी खुद अंकित नहीं अपनी टि्वटर हैंडल से दी है।

वही अब यूपी के देवरिया से बीजेपी विधायक शलभ मणि त्रिपाठी को भी कन्हैया का दर्द भरा गाना काफी पसंद आ रहा है। उन्होंने यूपी के काफी फेमस त्रिनेस स्टूडियो में गाने का ऑफर देने की बात कही है।

आपको बता दें कि कन्हैया एक यूट्यूब चैनल भी चलाते हैं जिस पर वह अपने भाई के साथ गाने गाकर अपलोड किया करते हैं। वही कन्हैया ने बताया कि वे 2018 से ही गाना गा रहे हैं।

कन्हैया कैमूर के रामगढ़ थाना क्षेत्र के दहरक गांव के रहने वाले हैं एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि मेरा मन शुरू से ही पढ़ाई में नहीं लगता था। किसी तरह दसवीं पास की मुझे शुरु से ही गाना गाने का काफी शौक था।
वही बक्सर के लॉकअप में पहुंचने से जुड़ा सवाल किया गया तो उन्होंने बताया कि एक असली गाना गाने को लेकर किसी ने उनके खिलाफ एफ आई आर दर्ज कराई थी उन्होंने बताया कि खेसारी पवन पर अश्लील गाना गाने के चलते उनकी गिरफ्तारी हुई थी लेकिन असल में उस गाने का अर्थ गलत निकाला गया।
वहीं इस मामले में बक्सर के मुफस्सिल थाना अध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि कन्हैया को 3 दिन पहले यूपी से शराब पीकर बिहार की सीमा में घुसने के दौरान पकड़ा गया था। जिसके बाद पुलिस ने उसे लॉकअप में बंद किया लॉकअप से कन्हैया का गाना सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था।

Copy

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copy