बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने मनवाया अपनी Singing का लोहा, देखें लिस्ट

Bollywood actresses Singing in films: बॉलीवुड अभिनेत्री में टैलेंट की कोई कमी नहीं इस बात को अकसर कोई न कोई एक्टर दर्शाती ही रहती हैं। आज अपनी इस रिपोर्ट में आपको बताएंगे बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों के बारे में जिन्होंने अपनी फिल्मों की अपनी एक्टिंग के साथ साथ आवाज से भी जान डाली है(Actresses Singing in films)। जी हां मतलब, इस अंक में आपको बताते हैं उन बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बारे की जिन्होंने फिल्मों में गाना गाया है।

परिणीति चोपड़ा ने आयुष्मान खुराना संग अपनी फिल्म ‘मेरी प्यारी बिंदू’ (Meri Pyari Bindu) में गाना गाया जो सुपरहिट हुआ। परिणीति ने ‘माना के हम यार नहीं’ सॉन्ग गाया था। इसके अलावा उन्होंने फिल्म ‘केसरी’ का भी ‘तेरी मिट्टी’ का फीमेल वर्जन गाया था।

ये भी पढ़ेजब Engagement Party नीतू कपूर की इस हरकत से नाराज हो गए थे ससुर राज कपूर,नीतू ने खुद किया खुलासा

परिणीति के बाद नाम आता है तारा सुतरिया का। तारा सुतारिया (Tara Sutaria) जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ (Ek Villain Returns) ka गाना गाने वाली हैं। वैसे तारा बचपन से ही Singing में इंटरेस्टेड रहीं हैं। बता दें वो कई रियलटी शोज में भी हिस्सा ले चुकी हैं पर ये पहला बार है जब वो किसी फिल्म में गाने जा रही हैं।

इस लिस्ट में अगला नाम है रेखा (Rekha) का। रेखा जी ने साल 1980 में रिलीज हुई अपनी फिल्म ‘खूबसूरत’ के दो गानो ‘कायदा कायदा’ और ‘सारे नियम तोड़ दो’ को अपनी आवाज दी थी।

इसके अलावा कई हिट फिल्मों में काम कर चुकीं दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी (Sridevi) ने साल भी अपनी फिल्मों में गाना गया है। साल 1989 में रिलीज हुई फिल्म चांदनी में ‘ओ मेरी चांदनी’ गाना श्रीदेवी ने ही गाया था।

इस लिस्ट की आखिरी नाम है, जूही चावला (Juhi Chawla) का। उन्होंने साल 2008 में रिलीज हुई घोस्ट कॉमेडी फिल्म ‘भूतनाथ’ में ‘चलो जाने दो’ को अपनी आवाज दी है। हालांकि इस गाने की बिग बी की भी आवाज है। मालूम हो इस गाने को को विशाल-शेखर की जोड़ी ने कंपोज किया था।

Copy

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copy