Sushmita Sen Trolled the Troll: जब लोगों ने सुष्मिता को कहा ‘गोल्ड डिगर’, अभिनेत्री ने दिया करारा जवाब

Sushmita Sen Trolled the Troll: सुष्मिता सेन इन दिनों वापिस से से सुर्ख़ियों में हैं जब से बिजनेसमैन ललित मोदी ने उनके और अपने रिलेशन का खुलासा किया था। दोनों के उम्र में अंतर को लेकर दोनों पर सोशल मीडिया यूजर्स लगातर ताने कस रहे हैं। दोनों के उम्र के फासले को लेकर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया तो कही सुष्मिता को ‘गोल्ड डिगर’ भी कहा गया।

आईपीएल के पूर्व चेयरमैन और बिजनेसमैन ललित मोदी को डेट करने को लेकर सुष्मिता एक और जहाँ प्यार मिला वहीं ट्रोलर्स ने सोशल मीडिया पर लिखना शुरू किया कि पैसों के लिए उन्होंने ये रिश्ता बनाया है। बता दें रविवार की सुबह ललित मोदी ने भी इस मुद्दे पर पोस्ट किया जिसके बाद सुष्मिता ने भी अपना रिएक्शन दिया है। इस पर एक पोस्ट किया। अब सुष्मिता सेन की ओर से रिएक्शन आया है।

निशाने पर सुष्मिता

सुष्मिता सेन और ललित मोदी के रिलेशनशिप को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार मीम्स बन रहे हैं। विवाद ज्यादा होने पर सुष्मिता ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने 2 पोस्ट साझा किया। अपने पोस्ट में उन्होंने खुद के लिए नया हैशटैग दिया, A self-made woman (अपने दम पर खड़ी महिला).

सपोर्ट में उतरे फैंस

सुष्मिता द्वारा कैप्शन दिया गया, ‘एक समाज की समस्या जहां औरतों को गोल्ड डिगर बुलाते हैं।’ वहीँ अन्य पोस्ट में सुष्मिता लिखती हैं, ‘पूर्व मिस यूनिवर्स की डेटिंग की पसंद बेवजह और सार्वजनिक बहस का विषय बनी हुई है।’ एक और जहाँ उन्हें हेट मिल रहा है यहीं सुष्मिता के फैंस की भी कमी नहीं हैं उनके फैंस उनके निजी जीवन के फैसले पर उनका पूरा सपोर्ट कर रहे हैं।

ललित मोदी ने किया पोस्ट

इससे पहले ललित मोदी ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘मीडिया में मुझे ट्रोल करने को लेकर इतना ज्यादा जुनून क्यों दिख रहा है। जाहिर तौर पर मुझे गलत कारणों से टैग किया जा रहा है। क्या कोई मुझे समझा सकता है कि मैंने इंस्टाग्राम पर सिर्फ दो तस्वीरें पोस्ट कीं और वो भी सही टैग के साथ। मुझे लगता है कि अभी भी हम लोग मध्य युग में रह रहे हैं जहां दो लोग दोस्त नहीं हो सकते।’

Copy

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copy