TV Serial: ‘भाभीजी घर पर हैं’ छोड़ना नहीं चाहतीं थीं अनीता भाभी उर्फ़ सौम्या टंडन? कही ये बड़ी बात

TV Serial: ‘भाभी जी घर पर हैं’ टीवी की दुनिया का मशहूर कॉमेडी शो है जो सबसे पसंदीदा शोज में से एक है। इस शो के सभी मेन रोल ने लोगों के दिलों की घर कर लिया है। चाहे वो तिवारी जी हों, विभूति नारायण मिश्रा हों या फिर अनिता या अंगूरी भाभी सभी किरदार लोगों के प्यारे हो गए हैं। मालूम हो कि इस शो में सबसे पहले अनीता भाभी का किरदार टीवी एक्ट्रेस सौम्या टंडन (Saumya Tandon) ने निभाया था। फिर कुछ सालों बाद उन्होंने शो छोड़ा जिसके बाद इस किरदार को नेहा पेंडसे (Neha Pendse) ने निभाया। हालांकि अब यह किरदार विदिशा (Vidisha) निभा रही हैं।

अनिता भाभी का किरदार निभाने वाली सौम्या टंडन पहली कलाकार थीं। दर्शकों ने उन्हें सबसे पहले उस रोल में देखा और उनसे कनेक्ट होते चले गए। यही वजह है कि वे काफी पॉपुलर भी हो गईं थीं, हालांकि इसके बावजूद उन्होंने शो से अलविदा ले लिया। इतने लंबे समय बात अब सौम्या टंडन ने खुलासा किया है कि, शो छोड़ने के दौरान लोगों ने उनसे क्या कुछ कहा। एक्ट्रेस ने मीडिया से बातचीत में कहा, “जब मैंने शो छोड़ने का फैसला लिया, तो सभी ने मुझसे कहा कि, यह बहुत जोखिम भरा होने वाला है, क्योंकि मैं जो पाने की कोशिश कर रही हूं, वह जरूरी नहीं कि, हो मिल जाए। अगर मैं रिस्क लेती हूं तो आज मैं जिस सक्सेसफुल पॉजीशन में हूं वो हाथ से निकल जाएगा। मैंने सोचा कि जोखिम न लेना जोखिम भरा है। मैं कभी भी डरी नहीं और ना मुझे कभी असुरक्षित महसूस हुआ।”

सौम्या टंडन ने आगे बताया, “आजमाए हुए और आरामदायक खेल को छोड़कर नई चीजों को आजमाने का रिस्क लेना बेहतर है।अगर आप अच्छे काम के लिए महत्वाकांक्षी और बेचैन हैं तो एक ही किरदार को दोहराते रहना मुश्किल है। एक समय था, जब मुझे एहसास हुआ कि, मैंने उस शो में वह सब कुछ किया है जो मैं कर सकती थी। मैंने सोचा था कि, अगर मैं इसे जारी रखती हूं तो मैं इसे पैसे और प्रसिद्धि के लिए करूंगी। हालांकि, यह एक कलाकार के लिए सही नहीं है। मैं खुद को एक्सप्लोर करना चाहती हूं।”

Copy

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copy