Samsung दे रहा यूजर्स को बड़ा तोहफा, मुफ्त में चेंज हो सकता है आपका स्क्रीन

Samsung Mobile Offer: यदि आप भी Samsung मोबाइल यूजर हैं तो इस खबर में आपके लिए खुशखबरी है। असल में, Samsung कुछ चुनिंदा फोन की स्क्रीन फ्री में चेंज कर रही है। दरअसल, साल 2020 में लॉन्च हुए सैमसंग गैलेक्सी S20 सीरीज, लंबे समय से अपने डिस्प्ले इश्यू के कारण सुर्खियों में है। इस मॉडल की लेकर कई यूजर्स ने शिकायत की थी कि उनके फोन के डिस्प्ले पर एक वर्टिकल ग्रीन लाइन दिख रही है। हालांकि कंपनी को लगा था कि कुछ यूजर्स को ही ये समस्या हो रही है। पर अब ऐसा लगता है कि यह समस्या अभी भी बरकरार है, और यह कई S20 सीरीज मॉडल तक पहुंच रही है। इस मॉडल को लेकर कम्पनी ने डिस्प्ले फॉल्ट को स्वीकार कर लिया है और कंपनी के वियतनाम में सभी गैलेक्सी S20 सीरीज फोन के लिए मुफ्त स्क्रीन रिप्लेसमेंट का ऑफर दिया है।

डिस्प्ले चेंज फ्री में

वियतनामी प्रकाशन (के माध्यम से), टिन ते के अनुसार, कंपनी ने सैमसंग गैलेक्सी S20, गैलेक्सी S20+ और गैलेक्सी S20 अल्ट्रा डिवाइसेस के लिए मुफ्त स्क्रीन रिप्लेसमेंट योजना शुरू की है। बता दें ये ऑफर केवल उन मॉडलों पर लागू होगा जो डिस्प्ले पर वर्टिकल ग्रीन लाइन की समस्या का सामना कर रहे हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, गैलेक्सी S20+ यूजर्स को इस ‘लाइन ऑन डिस्प्ले’ मुद्दे के साथ 31 दिसंबर 2022 तक एक बार मुफ्त स्क्रीन रिप्लेसमेंट मिलेगा। आपको बता दें यह स्क्रीन रिप्लेसमेंट तभी स्वीकृति किया जाएगा जब हैंडसेट में कोई अन्य फिजिकल डैमेज, वाटर डैमेज या आउट-ऑफ़-वारंटी स्टेज में न हों। आपको बता दें न केवल गैलेक्सी S20+, बल्कि वेनिला गैलेक्सी S20 और गैलेक्सी S20 अल्ट्रा भी मुफ्त स्क्रीन रिप्लेसमेंट प्रोग्राम का हिस्सा होंगे। हालांकि, भले ये कंपनी का अच्छा निर्णय है पर ऐसा लगता है कि यह अभी केवल वियतनाम तक ही सीमित है। अभी इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि यह सुविधा भारत में उपलब्ध है या नहीं।

Copy

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copy