सेफ्टी क्राइसिस के बीच बुलेटप्रूफ लैंड क्रूजर एसयूवी से एयरपोर्ट पहुंचे Salman, कीमत जान हो जाएंगे हैरान

Salman reached airport in bulletproof land cruiser SUV: इन दिनों बॉलीवुड अभिनेता Salman Khan की सुरक्षा को देखते हुए कड़े इंतजाम किए जा रहे हैं। हाल ही में मुंबई पुलिस सलमान खान को बंदूक रखने के लिए लाइसेंस दिया है। बता दें पिछले दिनों सलमान और उनके पिता सलीम खान को धमकी भरा लेटर मिल, जिसमें उन्हें जान मार देने की धमकी दी गई है। जिसके बाद सलमान की सुरक्षा भी तगड़ी हुई और सेल्फ डिफेंस के तौर पर उन्होंने गन लाइसेंस के लिए आवेदन किया था। लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार गिरोह से कथित तौर पर जान से मारने की धमकी मिलने के बाद पुलिस ने अभिनेता की सुरक्षा भी बढ़ा दी है। तभी सलमान खान को एयरपोर्ट पर बुलेटप्रूफ गाड़ी में स्पॉट किया गया।

बुलेटप्रुफ कार की कीमत
Salman Khanअपनी बुलेटप्रूफ कार में एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए। कथित तौर पर सलमान ने अपनी टोयोटा लैंड क्रूजर एसयूवी को आर्मर और बुलेटप्रूफ ग्लास से अपग्रेड किया है। इतना ही नहीं मीडिया में आई जानकारी के हिसाब से, सलमान की नई गाड़ी की कीमत 1.5 करोड़ रुपये है। मालूम हो कि बुलेटप्रूफ स्क्रीन लगाने में अतिरिक्त खर्च आता है।

सलमान खान का वीडियो वायरल
सलमान का एयरपोर्ट का वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल भयानी द्वारा शेयर किया गया है। इस वीडियो में Salman को उनके सुरक्षाकर्मियों और भरोसेमंद बॉडीगार्ड शेरा के साथ देखा जा सकता है। वहीं, Salman के प्रशंसकों ने उनका सलमान का स्वागत किया। पर सलमान फोटोग्राफ के नहीं रुके।

मिला था धमकी भरा पत्र
बीते महीने सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को जान से मरने की धमकी वाला एक पत्र मिला था। बता दें इस पत्र में उन्हें धमकाया गया था कि दोनों की हाल पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला जैसा कर दिया जायेगा। आपको बता दें मई के महीने की मूसेवाला की गोलियों से भून कर हत्या कर दी गई थी। धमकी वाला पत्र मिलने के बाद Salman की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। इतना ही नहीं मूसेवाला की हत्या क एक आरोपी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने कथित तौर पर पूछताछ के दौरान खुलासा किया कि वह 2018 में सलमान खान को मारने की साजिश रच रहा था।

ये भी पढ़ेंजब Salman Khan के पीछे रॉड लेकर पड़े थे 20 बाइकर्स! जानें फिर क्या हुआ

Copy

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copy