Renault Offer: Renault अपनी इस कार पर दे रही 50000 तक का डिस्काउंट, जल्द उठाएं मौके का फायदा

Renault Offer: यदि आप भी Renault Triber खरीदने का प्लान कर रहे थे तो ये आपके लिए गोल्डन समय है। बता दें Triber भारत की सबसे सस्ती एमपीवी है और अब कंपनी इस मॉडल पर सुनहरे ऑफर्स दे रही है। अपनी इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं ऑफर्स और सारे फीचर्स।

Renault Triber पर शानदार ऑफर इस मॉडल पर दिए जा रहे ऑफर्स की बात करें तो Renault Triber पर कंपनी काफी बढ़िया डिस्काउंट दे रही है। इस गाड़ी को लेने पर ग्राहकों को 44,000 रुपये का लॉयल्टी बेनिफिट दिया जा रहा है, साथ ही स्क्रैपेज प्रोग्राम के तहत आपको 10,000 रुपये का अतिरिक्त फायदा भी दिया जाएगा। यानी कुल मिलाकर इस पर 54,000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। मालूम हो ग्राहक इस दमदार एमपीवी को 5,999 रुपये की ईएमआई के साथ टर्म एंड कंडीशंस के साथ घर ले जा सकते हैं। आपको बता दें इस एमपीवी की शुरुआती कीमत 5,91,800 है।

Renault Triber के फीचर्स भारत में उपलब्ध Triber में कंपनी द्वारा 1.0-लीटर, 3-सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया गया है। मालूम हो यह इंजन 6250 आरपीएम पर 72 पीएस की पावर और 3500 आरपीएम पर 96 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। साथ ही इस इंजन को 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से जोड़ा गया है। Renault Triber में ड्यूल फ्रंट एयरबैग, रियर पार्किंग सेंसर, ईबीडी के साथ एबीएस, स्पीड अलर्ट और सभी वेरिएंट में पैदल यात्री सुरक्षा जैसी सुरक्षा विशेषताएं भी मौजूद हैं। टॉप वेरिएंट में 2 और एयरबैग यानी कुल 4 एयरबैग दिए गए हैं।

इसके अलावा Renault का मॉडल बेहद स्टाइलिश MPV है जो SUV के डिज़ाइन में आपको मिलेगी। यह मॉडल काफी स्पेसियस है और सुरक्षा के मामले में यह मॉडल काफी मॉडर्न है। इस समय इस मॉडल को खरीदने पर बेहतर ऑफर कंपनी द्वारा दिया जा रहा है। इस गाड़ी में यदि आप अपने परिवार के साथ सफर करते हैं तो आपको लंबी यात्रा काफी आरामदायक रहेगी। मालूम हो यह आराम इतना अधिक है कि इसे इस बजट रेंज में रखना बहुत बड़ी बात है।

ये भी पढ़ें- Traffic Rules: इन ट्रैफिक नियमों का नहीं किया पालन, तो देना होगा भारी भरकम जुर्माना

Copy

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copy