Ranveer Singh Nude Photoshoot: न्यूड फोटो से रणवीर ने लगाई सोशल मीडिया पर आग, फिर स्पष्टीकरण देते हुए निकाली भड़ास

Ranveer Singh Nude Photoshoot: अपने अतरंगी फैशन सेंस से मशहूर बॉलीवुड के सुपरस्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अक्सर चर्चा में बरकरार रहते हैं। हाल ही में रणवीर फिर से अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल, बीते दिनों रणवीर सिंह ने ऐसा फोटोशूट कराया है, जिसने हर तरफ सनसनी मच गई है। सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट की तस्वीरें खूब वायरल हो रहीं हैं। इस फोटो को कई तरह के रिएक्शन मिले। अब अपने ही फोटोज पर खुद रणवीर ने चुप्पी तोड़ी है और बयान दिया है।

Ranveer Singh ने फोटोशूट पर दिया बयान

बता दें गुरुवार देर रात Ranveer Singh की न्यूड फोटोज सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई। इन फोटोज में रणवीर बिना कपड़ों के नज़र आ रहे हैं। देखते ही देखते रणवीर का ये लेटेस्ट फोटोशूट वायरल हो गया और नया चर्चा का विषय बन गया। असल में, रणवीर सिंह ने ये फोटोशूट पैपर मैगजीन के लिए करवाया और इसी मैगजीन (पत्रिका) को दिए इंटरव्यू में रणवीर ने अपनी भड़ास निकालते हुए कहा कि ”मैं लोगों की परवाह वहीं करता। मुझे क्या पहनना चाहिए और क्या नहीं इसके लिए मैं खुद उसे चुनूंगा। लोगों का काम सिर्फ बोलना है मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। इतना ही नहीं अगर मेरा मन करेगा तो मैं 1000 लोगों के समाने ऐसे फोटोशूट करा सकता हूं।”

फोटो की हो रही आलोचना

जैसे ही फोटो सोशल मीडिया पर आया आग की तरह फैल गया जिसके बाद अब रणवीर की हर जगह आलोचना की जा रही है। यही कारण है कि रणवीर ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं। इस फोटोशूट के लिए सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

Copy

2 thoughts on “Ranveer Singh Nude Photoshoot: न्यूड फोटो से रणवीर ने लगाई सोशल मीडिया पर आग, फिर स्पष्टीकरण देते हुए निकाली भड़ास

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copy