Priyanka Supported Sushmita: जब मिस यूनिवर्स की सपोर्टर बनीं मिस वर्ल्ड, जानिए क्यों प्रियंका ने सुष्मिता को कहा ‘Queen’

Priyanka Supported Sushmita: अपने नए रिलेशनशिप की वजह से बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन इन दिनों काफी सुर्खियों बटोर रही हैं। जब से बिजनेसमैन ललित मोदी ने सुष्मिता सेन और अपने रिलेशनशिप का खुलासा किया था, तब से ही खबरों की बाढ़ आ गई हो। बता दें बिजनेसमैन ललित मोदी सुष्मिता सेन से करीब 10 साल बड़ें हैं जिस वजह से सुष्मिता को ट्रॉलिंग का सामना करना पड़ रहा है। उन दोनों के रिश्ते पर तरह-तरह के मीम्स भी बनने शुरू हो गए। यूजर्स ने कमेंट कर कर न जाने एक्ट्रेस को क्या-क्या कह रहे हैं। एक यूजर्स ने तो सुष्मिता को गोल्ड डिगर का टैग तक दे दिया।

प्रियंका ने किया सपोर्ट

बता दें सुष्मिता सेन ने उन्हें ‘गोल्ड डिगर’ कहने वालों सोशल मीडिया यूजर्स को खूब खरी कोटि सुनाई। वहीं सुष्मिता ने सोशल मीडिया के जरिए एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें वो अपनी काबिलियत और खुददारी को सबसे रूबरू कराती नजर आई। अपने इस पोस्ट पर उन्हे प्रियंका चोपड़ा का साथ मिल गया है। प्रियंका के अलावा कई ही कई बॉलीवुड सेलेब्स उनके सपोर्ट में आए हैं। प्रियंका ने सुष्मिता के पोस्ट पर मोटिवेशनल कमेंट करते हुए उन्हें सपोर्ट किया है। सुष्मिता के पोस्ट पर प्रियंका चोपड़ा ने लिखा- Tell em Queen। साथ ही फायर इमोजी पोस्ट की। वहीं शिल्पा शेट्टी ने कमेंट किया है मेरी स्टार सुष लव यू।

सुष्मिता ने पोस्ट किया….

सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर करते हुए एक लंबा सा नोट लिखा है। इसके कैप्शन में सुष्मिता ने लिखा है कि- ”बीतों दिनों से मेरा नाम गोल्ड डिगर दौलत की लालची कहकर सोशल मीडिया पर काफी उछाला जा रहा है। मेरी जमकर आलोचना की जा रही है। लेकिन मैं इन आलोचनाकर्ताओं की बिल्कुल भी परवाह नहीं करती हूं। मैं सोना नहीं बल्कि हीरे की परख रखने का हुनर रखती हूं। ऐसे में कुछ बुद्धिजीवियों के जरिए गोल्ड डिगर कहना उनकी निचली मानसिकता को साफ-साफ दिखाता है। इन तुच्छ लोगों के अलावा मुझे मेरे शुभचिंतकों और परिवारजनों का पूरा समर्थन है। क्योंकि मैं सूर्य की तरह हूं जो अपने अस्तित्व और विवेक लिए हमेशा चमकता रहेगा।”

Copy

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copy