अनुपमा से आउट हुए Paras Kalnawat, मेकर्स ने काटा उनका पत्ता

Paras Kalnawat is out from Anupama: टीवी की दुनिया के नंबर वन शो अनुपमा में समर शाह का किरदार निभा रहे Paras Kalnawat अब सीरियल में नज़र नहीं आयेंगे। दरअसल, शो से पारस कलनावत का पत्ता कट गया है। मेकर्स ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया है। बताया जा रहा है कि उनका कॉन्ट्रैक्ट रद्द कर दिया गया है। पारस इस शो की अनुपमा उर्फ रूपाली गांगुली के छोटे बेटे का किरदार निभाते थे जिन्हे लोग बहुत पसंद करते थे। हालांकि मेकर्स ने पारस को निकलने पर अपना बयान भी जारी किया है।

बिना बताए साइन किया झलक दिखला जा
मेकर्स के मुताबिक Paras Kalnawat ने बिना पूछे या सलाह लिए सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 10 साइन कर लिया है। शो के निर्माता राजन शाही ने कहा, “हम एक प्रोडक्शन हाउस के रूप में कॉन्ट्रैक्ट के उल्लंघन को एंटरटेन नहीं करेंगे। हमने एक अभिनेता के रूप में उनकी सेवाओं को तत्काल प्रभाव से खत्म कर दिया है। हम उन्हें उनके भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं देते हैं।”

Paras Kalnawat ने कही ये बात

निर्माताओं का बयान आने के बाद पारस ने भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने भी दावा किया कि निर्माताओं द्वारा कॉन्ट्रैक्ट खत्म किया गया तब तक उन्होंने झलक दिखला जा 10 साइन नहीं की थी। बॉम्बे टाइम्स से पारस ने बातचीत की, उन्होंने कहा, “मैं झलक पर अपनी नई यात्रा की इंतजार कर रहा हूं … लेकिन जब मीडिया में खबर सामने आई तो मैंने झलक को साइन नहीं किया था। लेकिन मेकर्स को लगा कि डांस रियलिटी शो को हामी भरने से पहले मैंने उन्हें इसकी जानकारी नहीं दी। मैं उनकी बात समझ सकता हूं कि झलक… ऑफर पर विचार करने से पहले मुझे उनकी अनुमति लेनी चाहिए थी या उनसे सलाह लेनी चाहिए थी।”

ये भी पढ़ें- अस्पतालों में भी पड़ी GST की मार, पटना AIIMS में इलाज हुआ महंगा

अपने किरदार को लेकर खुश नहीं थे Paras

मालूम हो की जब से समर शाह (Paras Kalnawat) की लव इंटरेस्ट नंदिनी (Anagha Bhosle) ने शो को अलविदा कहा उसके बाद पारस अपने किरदार को प्रगति से खुश नहीं थे। वो महज एक फैमिली मेंबर की तरह नहीं रहना चाहते थे। उन्होंने कहा,“मेरे किरदार समर को पिछले एक साल से शो में कुछ नहीं करना पड़ रहा था। नंदिनी (अनाघा भोसले) के किरदार के बाहर होने के बाद, मेरे किरदार को शायद ही कुछ करना था। फिर शो में कई नए किरदारों को पेश किया गया और फोकस एक और नए परिवार पर चला गया। मैं शो में कुछ भी नहीं करते हुए बैकग्राउंड में सिर्फ परिवार के सदस्यों के साथ खड़े नहीं होना चाहता था। मैं समझ सकता हूं कि आपके पास कुछ महीनों के लिए एक ट्रैक है और फिर अन्य लोग ध्यान में आते हैं। लेकिन मैं वाकई नहीं बढ़ रहा था।”

Copy

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copy