Katrina Kaif को धमकी देने वाले आरोपी के वकील का अदालत में बड़ा दावा, फ़िलहाल कोर्ट ने भेजा 2 दिनों की पुलिस कस्टडी में

बॉलीवुड अभिनेत्री Katrina Kaif और उनके पति Vicky Kaushal ने बीते सोमवार को(25 जुलाई) को मुंबई के सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में जान से मारने की धमकी की शिकायात दर्ज कराई थी। उन्होंने शिकायत की थी कि एक व्यक्ति उन्हें लगातर धमका रहा है। इस शिकायत के आधार पर मुंबई पुलिस एक्शन में आई और फिल्म इंडस्ट्री से मानवेंद्र सिंह नामक एक स्ट्रग्लर को हिरासत में लिया। आरोपी को आज बांद्रा कोर्ट (Bandra Court) में पेश किया गया था और सुनवाई के बाद कोर्ट ने आरोपी को 28 जुलाई तक के लिए पुलिस कस्टडी में भेजा है।

आरोपी को फंसाया जा रहा है
वहीँ इस मामले में आरोपी मानवेंद्र सिंह के वकील संदीप शेरखाने का कहना है कि उनके मुवक्किल को बेवजह फंसाया जा रहा है। मानवेंद्र उत्तर प्रदेश को गोरखपुर का रहने वाला है और मुंबई फिल्म इंडस्ट्री में वो अपनी किस्मत आजमा रहा है। साल 2019 से वो इंस्टाग्राम के जरिये कटरीना कैफ और उसकी बहन के संपर्क में आया था।

ये भी पढ़ें- Vicky Katrina Death Threat: विक्की कौशल-कटरीना कैफ़ को मिली थी जान से मारने की धमकी! पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

वकील ने आगे बताया की इनकी बात इतनी बढ़ी की नंबर भी एक्सचेंज हो गए। फिर दोनों की बातें फ़ोन पर भी होने लगीं। पर कुछ दिनों बाद कटरीना और उनकी बहन का मानवेंद्र से मन मुटाव हो गया। उसके बाद कटरीना और उसकी बहन द्वारा इसे कुछ मैसेज इंस्टाग्राम पर भेजे गए जो अब डिलीट हो गए हैं। साफ़ तौर पर उसके मुवक्किल को फंसाया जा रहा है।

इतना ही नहीं आरोपी मानवेंद्र के वकील संदीप के अनुसार कुछ बातें अभी तक सामने नहीं आईं है। ये मामला एक तरफ़ा है और उसके मुवक्किल को फंसाया जा रहा है। हालाँकि अभी कोर्ट ने आरोपी मानवेंद्र को दो दिनों की पुलिस कस्टडी में भेज दिया है।

Copy

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copy