60 साल के दिहाड़ी मजदूर की पलटी किस्मत – मजदूरी छोड़ कर रहा मॉडलिंग, जानें – कैसे बदली जिंदगी..

Mammikka Photos

डेस्क : वो कहते है कि हर किसी का वक्त कभी ना कभी बदलता ज़रूर है। कुछ ऐसा ही कुछ केरल के कोझिकोड की रहने वाले मजदूर 60 साल की मम्मिका (Mammikka) के साथ हुआ..रोज कमाते हैं, रोज खाते हैं, जिसे लोग दिहाड़ी मजदूरी के तौर पर करते हैं। मम्मिका यहीं करता है।

लेकिन एक दिन उनकी किस्मत बदल गई। उनकी इस तस्वीर को देखकर लोगों को तो बिल्कुल भी यकीन ही नहीं हो रहा था कि ये वही मम्मिक्का हैं जिन्हें वे सूखे बालों और बेतरतीब बढ़ी हुई दाढ़ी में देखा करते थे। उन्हें जानने और पहचानने वाले लोगों ने उन्हें हमेशा एक पुरानी लुंगी और शर्ट में भी देखा है। सूट-बूट पहनें हुऐ मजदूर, आंखों पर ब्रांडेड चश्मा, साफ-सुथरी दाढ़ी और अलग नजरिए से दिखने वाला मम्मिका को देखकर कोई नहीं कह सकता कि यह आदमी एक दिहाड़ी मजदूर है। कोझीकोड के फोटोग्राफर शारिक वायलिल की नजर जब मम्मिका पर पड़ी। ममिका में उन्हें सिर्फ़ साउथ एक्टर विनायकन की झलक देखने को मिली थी। फिर क्या था उन्होंने ममिका का फोटोशूट कराने का फैसला ही किया।

ममिका की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं, जो देखते ही देखते वायरल हो गईं। शारिक कहते हैं कि जब उन्हें एक स्थानीय खेत का काम मिला तो उनके दिमाग में सिर्फ ममिका का ख्याल आया। इस शूट के लिए उनका सुपर ग्लैम मेकओवर किया गया था। ममिका का मेकओवर आर्टिस्ट मजनस ने किया। इस प्रोजेक्ट में आशिक फुआद और शबीब वायल मेकअप असिस्टेंट थे। ममिका का अब एक इंस्टाग्राम पेज है, जहां वह कैजुअल कपड़ों के साथ-साथ मेकओवर में भी अपनी तस्वीरें शेयर करते हैं। अब वह कोझीकोड के हीरो बन गए हैं। वहीं ममिका अपनी सफलता से काफी खुश हैं. उनका कहना है कि अगर उन्हें मॉडलिंग के ऑफर मिलते हैं तो वह अपने मौजूदा काम के साथ-साथ इसे जरूर करेंगे।

Copy

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copy