जानें अब किस हाल में दिन काट रही हैं Dolly Bindra: बिग बॉस में मनोज तिवारी के अंडे को लेकर हुई थी लड़ाई

अभिनेता जिस तरह से खलनायक की भूमिका निभाते हैं वह उद्योग में प्रसिद्ध है। इसी तरह कुछ एक्ट्रेसेस ऐसी भी हैं जो इंडस्ट्री में वैम्प के नाम से मशहूर हैं। सबसे प्रसिद्ध नामों में से एक डॉली बिंद्रा है। डॉली का जन्म 20 जनवरी 1970 को हुआ था। डॉली बिंद्रा फिल्मों और टेलीविजन में खलनायक की भूमिका निभाती हैं। असल जिंदगी में भी डॉली काफी विवादों से घिरी हैं। उन्होंने 18 साल की उम्र में अपने करियर की शुरुआत की थी।

डॉली हमेशा एक साइड कैरेक्टर थी लेकिन उसने अपने अभिनय से अपना नाम बनाया। लेकिन अपनी फिल्मों और सीरियल्स के अलावा डॉली अपने विवादों को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। उन्होंने ‘हम सब एक हैं’, ‘गदर’, ‘क्रेजी’ जैसी फिल्मों में काम किया है डॉली बिग बॉस के सीजन 4 में अपने झगड़ों के लिए भी जानी जाती हैं।

बिग बॉस सीजन 4 में वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाली डॉली बिंद्रा ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. शो के दौरान वह अपनी दमदार आवाज और अपशब्दों को लेकर सुर्खियों में रहीं। शो के दौरान डॉली बिंद्रा की घरवालों से कई बार लड़ाई भी हुई थी। डॉली की सबसे बड़ी लड़ाई भोजपुरी अभिनेता और राजनेता मनोज तिवारी से हुई। इस दौरान दोनों के बीच काफी तनातनी भी हुई थी।

अंडे को लेकर शुरू हुआ झगड़ा इतना बढ़ गया कि डॉली ने मनोज को काटने की धमकी तक दे डाली। दरअसल, डॉली ने कहा कि बिग बॉस ने खाना बनाने से मना कर दिया है लेकिन मनोज ने कहा कि वह अंडे खाना चाहता है। उनकी कहासुनी इतनी बढ़ गई थी कि मामला गाली-गलौज तक पहुंच गया था। मनोज तिवारी के समर्थन में खड़ी श्वेता तिवारी से डॉली की काफी लड़ाई हुई थी. श्वेता तिवारी बिग बॉस सीजन 4 की विनर बनीं। बात करें मनोज तिवारी की तो आज राजनीति में उनका काफी ऊंचा कद है।

इसके अलावा डॉली बृंद्रा राधे मां को लेकर भी चर्चा में रही हैं। राधे मां के साथ रहती थीं डॉली बिंद्रा डॉली को अक्सर उनकी सभाओं में देखा जाता था। लेकिन 2015 में खुद डॉली ने राधे मां पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाया था। डॉली ने कहा कि राधे मां ने उसे एक अजनबी के साथ संबंध बनाने के लिए कहा था। डॉली बिंद्रा ने उस वक्त कहा था, ‘याद रखिए यह मेरा निजी अनुभव है। हर कोई उस महिला की विश्वसनीयता पर शक कर रहा है. जो #MeToo के जरिए अपने डरावने अनुभवों के बारे में लिख रहे हैं.

डॉली बिंद्रा को भले ही बिग बॉस के अलावा शोहरत मिली हो, लेकिन एक्ट्रेस लंबे समय से इंडस्ट्री में एक्टिव हैं. मुझे इंडस्ट्री में ढाई दशक हो गए हैं। अक्षय कुमार ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म खिलाड़ी का खिलाड़ी से की थी। इस दौरान वह कई फिल्मों में नजर आए। 2010 के बाद से वह कुछ ही फिल्मों में नजर आई हैं। 2015 में, उन्होंने डॉली की डोली, इमरान खान और दबंग जैसी फिल्मों में भी अभिनय किया

Copy

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copy