Kia ने अपने न्यू मॉडल Seltos को लेकर किए बदलाव, अब दिए जाएंगे ये भी फीचर्स

Kia is all set to launch its all new Seltos with these features: Kia जल्द भारत में अपना न्यू मॉडल Seltos को लॉन्च करने की पूरी तैयारी में है। Kia ने Seltos में पहले के मुकाबले कई नए और आधुनिक सेफ्टी फीचर्स डाले हैं। इस गाड़ी की सेफ्टी फीचर्स में कम्पनी ने बहुत ध्यान दिया है। इस बार Kia ने Seltos के बेस मॉडल में भी एयरबैग्स की संख्या को बढ़ाया है। अब Seltos के बेस मॉडल में भी कंपनी 6 एयरबैग्स का सपोर्ट देगी। सुरक्षा का ध्यान रखते हुए ये फैसला काफी हद्द तक सही भी है।

Kia Seltos की Engine
Kia Seltos के इंजन की बात करें तो इस मॉडल में कंपनी ने 1497CC के इंजन का डाला है। इसका ऑप्शन आपको पेट्रोल और डीजल दोनों में मिलेगा। साथ ही इस मॉडल में आपको 1.5 लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन मिलेगा और इसका इंजन 115Ps की पावर और 144nm का पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता वाला है। साथ ही इसके दूसरे 1.4 लीटर टर्बो चार्ज्ड पेट्रोल इंजन के बारे में बताएं तो इसमें आपको 140Ps की पावर और 240nm की पीक टॉर्क देखने को मिलेगा। Kia Seltos में आपको डीजल इंजन का ऑप्शन मिल जायेगा। इस कार का 1.5 लीटर डीजल इंजन 115Ps की पावर और 250nm का पीक टॉर्क जेनरेट कर पाएगा। डीजल इंजन के साथ आपको 6 स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का ऑप्शन भी देगी कंपनी।

New Kia Seltos Features
Kia की Seltos के फीचर्स भी बेमिसाल हैं। इस गाड़ी की आपको 6 एयरबैग्स, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), इलेक्ट्रोनिक स्टैबिलिटी कंट्रोल, व्हीकल स्टैबिलिटी मैनेजमेंट, हिल असिस्ट कंट्रोल, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम और डिस्क ब्रेक जैसे सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं। वहीं इसके अन्य फीचर्स की बात करें तो ये गाड़ी 10.25 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम विद एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले, फ्रंट वेंटिलेटेड सीट, 360 डिग्री व्यू कैमरा, एयर प्यूरिफायर और एंबिएंट लाइटिंग जैसे फीचर्स से लैस है।

ये भी पढ़ें- 1 अगस्त से बदल लागू होंगे ये Financial Changes, जानें आप पर कैसे पड़ेगा असर

New Kia Seltos Price
Kia Seltos ke बेस वेरिएंट की कीमत 10.19 लाख रुपये और इसके टॉप मॉडल की कीमत 18.45 लाख रुपये तय की गई है।

Copy

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copy