क्यों Kartik Aryan ने खुद को बताया Kriti Sanon का ‘शहजादा’, क्या लग गई रिलेशनशिप पर मुहर?

Kartik and Kriti relationship: बॉलीवुड की परम सुंदरी उर्फ कृति सैनन आज 27 जुलाई को अपना 32वां जन्मदिन मना रहीं है। उनके जन्मदिन पर Kartik आर्यन ने एक बेहद प्यारा पोस्ट शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दोनों की तस्वीरें शेयर की जिसमें वो कृति को केक खिलाते नजर आ रहे हैं।

Kartik ने खुद को बताया कृति का ‘शहजादा’
बर्थडे गर्ल को विश करते हुए कार्तिक आर्यन ने लिखा, ‘डाइट नहीं तोड़ी लड़की ने। सिर्फ पोज किया मेरे लिए। हैप्पी बर्थडे परम सुंदरी, तुम्हारे शहजादे की तरफ से।’ मालूम हो कार्तिक द्वारा ये तस्वीर शेयर करने के बाद कमेंट्स बॉक्स में तूफान सा आ गया है। मालूम हो बॉलिवुड के गलियारे में इस समय दोनों के डेट करने की खबरें ज़ोर पर है।

फैंस चाहते हैं दोनों शादी कर लें
कार्तिक आर्यन ने जैसे ही ये पोस्ट शेयर की उसके कुछ देर में ही इस पोस्ट पर 5 लाख से ज्यादा लाइक आ गए। कमेंट्स का बौखाल अभी भी जारी है। बता दें एक यूजर ने कॉमेंट करते हुए लिखा, ‘फोटो बहुत ज्यादा क्यूट है।’ फिर अन्य यूजर ने लिखा, ‘आप दोनों एक दूसरे के लिए बने हो।’ तो वहीं ने लिखा, ‘आप दोनों प्लीज शादी कर लो।’

ये भी पढ़ें- Katrina Kaif को धमकी देने वाले आरोपी के वकील का अदालत में बड़ा दावा, फ़िलहाल कोर्ट ने भेजा 2 दिनों की पुलिस कस्टडी में

‘शहजादा’ में साथ नजर आएंगे Kartik-Kriti
हालांकि कार्तिक के कॉमेंट बॉक्स में कई तरह के कमेंट्स हैं। क्यूट जोड़ी से लेकर शादी करने की सलाह तक, लोगों को ये दोनों साथ बेहद पसंद आ रहे हैं। हालांकि आपको बता दें कार्तिक और कृति एक बार फिर से स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। वो दोनों फिल्म ‘शहजादा’ में एक साथ काम करेंगे। इस फिल्म की तस्वीरें पहले भी वायरल होती रही हैं।

Copy

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copy