थलाइवी के बाद अब Iron Lady बनीं कंगना रनौत, Emergency का फर्स्ट लुक हुआ जारी

First look of Emergency: कंट्रोवर्सी और फ्लॉप करियर के बीच बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत ने अपना प्रोजेक्ट का खुलासा किया है। परदे पर कई ऐतिहासिक किरदार निभाने के बाद एक बार फिर कंगना कुछ अलग रोल में नजर आएंगी। इस बार कंगना आयरन लेडी उर्फ पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार को निभाती नजर आएंगी।

देश की सबसे ताकतवर महिला और पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाती नजर आएंगी कंगना रनौत। इस किरदार के लिए भी कंगना ने काफ़ी मेहनत की है। Iron Lady पर आधारित इस फिल्म का नाम इमरजेंसी होगा जिसकी शूटिंग कंगना ने शुरू कर दी है। आपको बता दें इस फिल्म से जुड़ा पहला लुक कंगना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। कंगना ने चंद सेकंड्स का एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो बखूबी पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी जैसी नजर आ रही हैं।

आइए आपको दिखाएं एक झलक

अपनी असल जिंदगी में भले कंगना रनौत अक्सर विवादों से घिरी रहती हैं पर बात जब उनके प्रोफेशनल लाइफ की आती है तो वो हर किरदार परफेक्शन के साथ निभाती हैं। चाहे वो रानी लक्ष्मीबाई का किरदार हो या फिर जयललिता का या अब इंदिरा गांधी का कंगना ने है रोल में खुद बखूबी ढाला है। इस लुक में कंगना हूबहू इंदिरा गांधी जैसी दिख रहीं हैं।

वायरल हो रहा ये लुक

टीजर शेयर करते ही कंगना के नए लुक ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। लोगों को ये टीजर बहुत पसंद आ रहा है। इतना ही नहीं ये भी कहा जा रहा है कि ये फिल्म बॉलीवुड में तहलका मचाने वाली है। ये बात तो है कि टीजर काफी धमाके दार है, तो आप अंदाजा लगा सकते हैं की जब टीजर इतना धाकड़ है तो मूवी कितनी जबरदस्त होगी। आपको बता दें इस फिल्म के राइटर रितेश शाह हैं। रितेश ही वो राइटर हैं जिन्होंने धाकड़ भी लिखी है। मालूम हो इस फिल्म की डायरेक्टर और प्रोड्यूसर कंगना खुद हैं।

Copy

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copy