Relationship Controversy:अनन्या ने दिया था ईशान को धोखा? खुद ईशान ने किया खुलासा

Ishan himself explained his and Ananya’s relationship controversy: हाल ही में बॉलीवुड में नए जोड़े का खुलासा हुआ था। बॉलीवुड के गलियारे में ईशान खट्टर और अनन्या पांडेय(Ishan Ananya) के रिलेशनशिप में होने की ख़बरें बहुत तेज़ थी। फिर ऐसा भी सुनने को आया की दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। जिसके बाद अनन्या पांडेय ने अपने रिश्ते को लेकर कई बातें छुपातीं नज़र आईं। वहीँ अनन्या के बाद उनके एक्स को भी करण ने अपने शो में डेब्यू करवा दिया है। जी हाँ इस सीजन में ईशान खट्टर पहली बार करण के शो पर नज़र आएंगे। साथ ही ईशान इस एपिसोड में कुछ खुलासे करते भी नज़र आएंगे।

‘कॉफी विद करण’ में पहली बार ईशान
अभी तो ईशान खट्टर के ‘कॉफी विद करण’ में आने के कयासों थे। जिसके बाद एक पोस्ट में लिखे हुए कैप्शन के जरिये ये हिंट दिया है कि वो जल्द ही इस शो में नजर आने वाले हैं। ईशान द्वारा साझा किये गए पोस्ट के बाद उनके फैंस में उनके वाले एपिसोड को देखने का एक्साइटमेंट बढ़ गया है। इसी बीच ये भी खबर आ रही है कि ईशान इस एपिसोड अनन्या संग ब्रेकअप का खुलासा भी करेंगे।

ईशान बताएंगे ब्रेकअप की वजह?
बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट में उन्हें सूत्रों के हवाले से खबर आई थी कि ‘ईशान खट्टर कॉफी विद करण में डेब्यू करने जा रहे हैं और शो में वो जमकर मस्ती तो करेंगे ही लेकिन साथ ही अनन्या पांडे से ब्रेकअप की खबरों के बारे में भी खुलकर बात करेंगे।’ मालूम हो फिल्म Khaali Peeli की शूटिंग के समय ईशान और अनन्या को लेकर ख़बरें ज़ोर पर थीं।

ये भी पढ़ें- टीवी के बेस्ट शो में Anupama! क्या किरदारों के साथ होती थी पॉलिटिक्स? खुला राज़


ईशान को अनन्या ने किया चीट?
न ही दोनों के रिश्ते में होने की खबर आई न ही दोनों के ब्रेकअप की वजह का खुलासा हुआ। उड़ते उड़ते सुनने में आया कि अनन्या ने ईशान को चीट किया था तो किसी ने कहा कि दोनों के बीच की कैमिस्ट्री नहीं टिक पाई। तभी अनन्या और आदित्य रॉय कपूर के डेटिंग की भी ख़बरें आईं। सच तो शायद ईशान खट्टर इस एपिसोड में सबको बताने वाले हैं।

Copy

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copy