क्या अब नहीं नज़र आएंगे Anuj Kapadiya? सामने आई ये बड़ी अपडेट

Gaurav Khanna about Anuj Kapadiya: जब से सुपरहिट शो अनुपमा में टीवी एक्टर गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) की एंट्री हुई है तभी से वो दर्शकों का फेवरेट किरदार बन गए हैं। शो में गौरव Anuj Kapadiya का किरदार निभाते हैं। इतना ही नहीं Anuj Kapadiya और Anupama के लिए उनके फैंस ने hastag भी बनाया है #MaAn। लेकिन बीते कुछ दिनों से खबर थी की गौरव शो को अलविदा कह देंगे। इस बात पर खुद गौरव ने अपना पक्ष रखा है।

मैं पूरी तरह से अनुपमा के लिए समर्पित
ईटाइम्स ने हाल ही में गौरव खन्ना का इंटरव्यू लिया था। जिसमे गौरव ने कहा था वो अपने किरदार और शो को लेकर पूरी तरह से समर्पित हैं। उन्होंने कहा, “मैं बस इतना कहूंगा कि मैं पूरी तरह से अनुपमा के लिए समर्पित हूं। मुझे राजन शाही के अनुज के संस्करण पर पूरा भरोसा है। मैं शो के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध हूं।” अपने किरदार का उल्लेख करते हुए गौरव बोले “जब मुझे किरदार के बारे में बताया गया तो मुझे पता था कि यह अब तक निभाये गये किरदारों से अलग होग।इसलिए अनुज कपाड़िया का रोल लोगों को इतना प्रिय हो गया।”

एक बार ऐसा किरदार निभाने का मौका मिलता है
जब गौरव से पूछा गया कि स्क्रीन पर कम टाइम मिलने क्या वो परेशान हैं? इस बारे में गौरव ने कहा कि वो अनुज कपाड़िया के किरदार को निभाने के लिए वो बहुत आभारी हैं। एक्टर ने कहा, “मैं लंबे समय से इंडस्ट्री में हूं और मुझे लगता है कि यह शो अलग है और मैं इसका हिस्सा बनने के लिए भाग्यशाली हूं। जीवन में एक या दो बार एक अभिनेता को टीवी पर एक प्रतिष्ठित भूमिका निभाने का मौका मिलता है और मैं इसके लिए आभारी हूं।”

ये भी पढ़ेंबॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने मनवाया अपनी Singing का लोहा, देखें लिस्ट

पारस कलनावत का कॉन्ट्रैक्ट खत्म
एक ओर जहां गौरव खन्ना ने जाहिर कर दिया है कि वह शो नहीं छोड़ रहे हैं। वहीं मेकर्स ने हाल ही में समर शाह का रोल निभा रहे पारस कलनावत को शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया। निर्माताओं द्वारा उनका कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर दिया गया। ये आरोप निर्माताओं ने लगाया कि पारस ने बिना डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 10 साइन कर लिया है। वहीं अपनी सफाई में पारस ने बताया था कि उन्होंने झलक दिखला जा 10 को साइन नहीं किया था जब निर्माताओं ने उनका कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर दिया था।

Copy

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copy