केवल इस गाने के Teaser ने मचाया था सोशल मीडिया पर धमाल, जाने कब आएगा पूरा “केसरिया” गाना

बॉलीवुडके न्यूली मैरिड कपल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी शादी के समय से लगातार सुर्ख़ियों में हैं। साथ ही ये जोड़ी अब इंडस्ट्री में तहलका मचाएगी। जी हाँ, दोनों की बैक टू बैक कई फिल्में जल्द ही रिलीज़ होंगी। अगर पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो जल्द ही दोनों पेरेंट्स भी बनने वाले हैं। एक तरफ जहाँ अलिअ और रणबीर इस समय वर्क कमिटमेंट्स को लेकर काफी व्यस्त भी है। तो इसी बीच की लंबे समय से इंतज़ार की जा रही फिल्म ब्रम्हास्त्र से जुडी एक Good News आई है। दोनों पहली बार फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) के जरिए बड़े पर्दे पर साथ दिखेंगे और इस फिल्म के Teaser भी लोगों को बहुत अच्छा लगा।

आपको बता दें फिल्म के असल Teaser के पहले इस फिल्म के पहले गाने केसरिया (Kesariya) को लोगों से रूबरू कराया गया था। आपको बता दें इस song के Teaser को भी लोगों का बहुत प्यार मिला है। ये जान कर आपको और ज्यादा ख़ुशी होगी की ये पूरा गाना अब रिलीज़ के लिए तैयार है। याद दिला दें इस गाने की ोहेली झलक आलिया-रणबीर की शादी वाले दिन देखने को मिला था।

कमाल है दोनों की केमिस्ट्री

इस गाने का पहला लुक दोनों की शादी वाले दिन अयान मुखर्जी ने जगजाहिर किया था। दरअसल, ब्रह्मास्त्र के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने अपने बेस्टफ्रेंड रणबीर को शादी की बधाई देने के लिए ही केसरिया का टीजर रिलीज किया था और खास अंदाज में अपने दिल की बात सामने रखी थी। गाने का टीज़र सोशल मीडिया पर इतना हिट होता गया तो अब लोगों को इस पूरे गाने का बेसब्री से इंतज़ार है। बता दें कि केसरिया गाना 15 जुलाई 2022 को रिलीज होने वाला है।

जैसा की आपको पता है ब्रम्हास्त्र एक Long Time Awaited फिल्म है। तो फिल्म की पूरी टीम पहले गाने के रिलीज को लेकर काफी उत्साहित है। फिल्म से जुड़े सूत्र ने बताया है कि केसरिया के लिए लंबा इंतजार अब खत्म होने को है, इस गाने को डिजिटली 15 जुलाई को रिलीज किया जाना है। इस गाने को रिलीज करने के लिए टीम काफी उत्साहित है। दर्शकों को इसकी पहली झलक काफी पसंद आई है।

Copy

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copy