New Maruti Suzuki Alto: जल्द लॉन्च होगा Alto का नया मॉडल, ये होंगे नए फीचर्स

New Maruti Suzuki Alto: मारुती सुजुकी Alto एक बार फिर से नए लुक में सड़कों पर दौड़ने के लिए तैयार है। सामने आई जानकारी के अनुसार, मारुति अपनी नई अल्टो को दिवाली आने से पहले इंडियन मार्किट में लॉन्च कर सकती है। मालूम हो इन दिनों में कई बार 2022 Maruti Alto को भारतीय सड़कों पर कई बार टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। पर बात यह भी है की अब तक इस न्यू मॉडल को ढक कर टेस्ट किया जा रहा था, लेकिन इस बार इस हैचबैक को बिना ढके ऑफिशियल टीवी कमर्शियल शूट के दौरान देखा गया है। इसमें नए मॉडल के टॉप, बैक और साइड प्रोफाइल को देखा जा सकता है।

ये होंगे फीचर्स

जानकारी के मुताबिक एक्सपर्ट्स का कहना है कि अपनी बेस्ट सेलर गाड़ी पर मारुती कई नए फीचर्स और बदलाव कर सकती है। जिसमें नए फ्रंट और रियर बंपर, सिल्वर व्हील कवर के साथ स्टील के पहिये, एंटीना, बॉडी-कलर्ड पिलर और दरवाजे के हैंडल, एक इंटीग्रिटेड स्पॉइलर, नई टेल लाइट्स, और बूटलिड पर रियर व्यू कैमरा रियर बम्पर-माउंटेड नंबर प्लेट रिसेस, जैसे फीचर्स शामिल हो सकते हैं।

इतना ही नहीं टेस्ट ड्राइव के दौरन Alto दो कलर में ब्लू और रेड में देखा गया। ऐसा माना जा रहा है कि नई Alto कंपनी के हार्टेक्ट प्लेटफॉर्म पर बेस्ड होगी। और अगर इसके इंजन की बात करें तो नई ऑल्टो में 0.8-लीटर पेट्रोल इंजन का अपडेटेड वर्जन दिया भी जा सकता है। बता दें कि मौजूदा Alto का इंजन 47 बीएचपी की पावर और 69 न्यूटन मीटर का टार्क पैदा करता है और यह इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है।

Copy

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copy