Gold Silver Price: सोना हुआ महंगा, चांदी में दिखी चमक, जानें इस हफ्ते के ताज़ा रेट

Gold-Silver Price: शुक्रवार को भारतीय सर्राफा बाजार में सोने और चांदी (Gold Silver) की कीमतों में उछाल देखा गया। एचडीएफसी सिक्योरिटीज (HDFC Securities) द्वारा साझा जानकारी के मुताबिक, जहां सोने की कीमत की कुमार में 594 रुपये की तेजी दर्ज की गई। वहीं, चांदी की कीमतों में 998 रुपये की उछाल देखा गया।

कितने पर बंद हुआ सोना( Gold Silver)
शुक्रवार यानी हफ्ते का आखिरी कारोबारी दिन के दिन सर्राफा बाजार में सोने के दाम 594 रुपये प्रति 10 ग्राम की तेजी के साथ 50,341 रुपये प्रति 10 ग्राम पर बंद हुए। वहीं बीते कारोबारी सत्र के दौरान सर्राफा बाजार में सोना 49,747 रुपये प्रति 10 ग्राम पर बंद किया गया था।

ये भी पढ़ें- Antara Bishwas to Monalisa: कैसे बनीं अंतरा बिश्वास मोनालिसा? जानें भोजपुरी सुपरस्टार मोनालिसा की पूरी कहानी

कितने पर बंद हुई चांदी
मालूम हो सर्राफा बाजार में चांदी के दाम 998 रुपये की तेजी देखी गई जिसके बाद 55,164 रुपये प्रति किग्रा पर बंद हुई चांदी। बता दें पिछले कारोबारी सत्र के दौरान सर्राफा बाजार में चांदी 54,166 रुपये प्रति किग्रा पर बंद हुई थी।

आप घर बैठे लगाएं ताज़ा रेट का पता
आपको बता दें कि अब आप घर बैठे बैठे सोने चांदी के रेट का पता कर सकते हैं। ऐसा करने के लिए बस आप 8955664433 पर मिस्ड कॉल दें है और आपके फोन पर मैसेज आ जाएगा, जिसमें आप लेटेस्ट रेट्स दिए होंगे।

Copy

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copy