क्यों हुआ अनुज कपाड़िया का एक्सीडेंट? जानिए खुद Gaurav Khanna से

Gaurav Khanna explains plot of Anuj’s accident: टीवी शो ‘अनुपमा’ पिछले 2 साल टीआरपी की लिस्ट में सबसे उपर चल रहा है। जब से शो में अनुज कपाड़िया ने दस्तक दी दर्शक और भी ज्यादा प्यार करने लगे इस शो से। अब हाल ही में शो का नया ट्रेलर जारी किया गया है, जिसको लेकर अनुज कापड़िया का किरदार निभा रहे अभिनेता Gaurav Khanna ने अपनी चुप्पी तोडी है। नए प्रोमो के हिसाब से अनुज अपने एक्सीडेंट के बाद जल्द ही से पैरालाइज हो जाएगा। जिसके बाद कपाड़िया परिवार से लेकर शाह परिवार तक हर कोई अनुपमा के खिलाफ हो जाएगा।

मुश्किलों से अकेले लड़ेगी अनुपमा
सीरियल का प्लॉट फिलहाल इस तरफ रुख कर रहा है कि अनुपमा को सारी कठिनाइयों का सामना खुद ही करना होगा। अपनी छोटी बेटी से लेकर अनुज को संभालने तक, उसके साथ वनराज के तानों से लेकर पाखी और बरखा सबको अनुपमा खुद संभालेगी। पर आखिर अनुज को हुआ क्या है? क्या उसका एक्सीडेंट हुआ है या ये सोची समझी साजिश है?

शो के नए प्लॉट पर क्या है Gaurav Khanna की राय?

इंडिया फोरम के दो इंटरव्यू में Gaurav Khanna कहते हैं ‘हां, प्रोमो रिलीज कर दिया गया है और ये बहुत दिलचस्प ट्रैक होगा। मुझे ट्रैक के बारे में बहुत ज्यादा नहीं पता है, मुझे राजन शाही और उनके विजन पर पूरा भरोसा है और मैं अनुज और इस शो के प्रति पूरी तरह समर्पित हूं।’ हालांकि गौरव ने भी कोई स्पॉयलर्स नहीं दिए हैं पर उनका कहना है आने वाला प्लॉट बहुत दिलचस्प होने वाला है।

‘अनुज कपाड़िया’ करते हैं राजन शाही पर विश्वास
अनुज कपाड़िया के नाम से लोगों के दिल में घर कर चुके खन्ना ने कहा, ‘राजन शाही कहानियां सुनाने के मामले में मास्टर क्लास हैं। तो मुझे पूरा भरोसा है कि अब जो आने वाला है वो बहुत ही दिलचस्प और अलग होगा।

ये भी पढ़ें- टीवी के बेस्ट शो में Anupama! क्या किरदारों के साथ होती थी पॉलिटिक्स? खुला राज़

Copy

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copy