Entertainment News: फिर से साथ नज़र आएंगे ‘करण अर्जुन, सामने आई एक्सक्लूसिव ख़बर

Entertainment News: बीते दिनों ये अफवाहें काफी तेज़ थीं कि किंग खान और भाईजान एक साथ बड़े परदे पर नज़र आएंगे। तो वहीँ दोनों एक साथ अपनी-अपनी फिल्म में काम भी कर रहे हैं। सलमान और शाहरुख़ इन दिनों ‘टाइगर 3’ और ‘पठान’ से जुड़े हुए हैं। पर ख़बरों की माने तो डायरेक्टर दोनों को साथ में स्क्रीन पर लाने कीपूरी कोशिश कर रहे हैं। करण अर्जुन और हम तुम्हारे हैं सनम के बाद अब इनके फैंस वापिस से एक दूसरे को साथ स्क्रीन शेयर हुए देखना चाहते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, सलमान और शाहरुख़ एक साथ काम करने के लिए राजी हैं। पर आदित्य चोपड़ा से पहले शाहरुख और सलमान को कोई और एक साथ कास्ट कर सकता है। दरअसल, ए.आर मुरुगदास एक प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं, जिसमें उन्होंने शाहरुख और सलमान को कास्ट करने का मन बना लिया है।

इतना ही नहीं इस प्रोजेक्ट को लेकर डायरेक्टर साहब ने सलमान और शाहरुख फिल्म से मुलाकात भी कर चुके हैं। बता दें फ़िलहाल शाहरुख खान के फैंस उनकी फिल्म ‘पठान’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में शाहरुख़ स्पेशल एजेंट के रोल में नजर आएंगे।

अगले साल से नए प्रोजेक्ट पर काम कर सकते हैं सलमान-शाहरुख़ यदि इन दोनों की बात ए.आर मुरुगदास के साथ बनती है तो, इस प्रोजेक्ट पर अगले साल से काम शुरू हो सकता है। इसका मतलब करण अर्जुन वापस बड़े परदे पर फिर से एक साथ नज़र आ सकते हैं। अब तो ये आने वाला वक़्त बताएगा की क्या होना है।

Copy

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copy