Plane में फिर मिले शराबी! हो गई गुथम गुत्थी- दिल्ली से पटना जा रही इंडिगो(indigo) की फ्लाइट में हुआ हंगामा

शराब के नशे में तीन युवकों ने कथित तौर पर हंगामा किया। उन्होंने एयर होस्टेस के साथ मारपीट और गाली-गलौज की। जब स्थिति बिगड़ने लगी तो चालक दल के सदस्यों और विमान में सवार अन्य यात्रियों ने पायलट से शिकायत की। Plane पायलट युवक को समझाने आया तो आरोपी ने उसके साथ भी मारपीट की। इतना ही नहीं वहां की स्थिति मारपीट में बदल गई।

indigo plane की फ्लाइट संख्या 6e-6383 में हंगामा: फ्लाइट में हंगामे की जानकारी पायलट ने तुरंत पटना एयरपोर्ट को दी। CISF की टीम ने मामले की जानकारी स्थानीय थाने को दी। विमान में सवार दो लोगों को गिरफ्तार करने वाले कैप्टन की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है। पूरी घटना इंडिगो की फ्लाइट संख्या 6ई-6383 में हुई जो दिल्ली से पटना लौट रही थी। बताया जा रहा है कि तीन युवक शराब के नशे में विमान में सवार हुए। जैसे ही फ्लाइट ने पटना के लिए उड़ान भरी तो उन्होंने हंगामा करना शुरू कर दिया।

शराब के नशे में तीन युवकों ने किया हंगामा, थाने पहुंचा मामला: युवक ने कथित तौर पर नशे में धुत होकर एयर होस्टेस से मारपीट की। उसकी इस हरकत से अन्य यात्रियों को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। तुरंत पायलट से शिकायत की। हालांकि, नशे में धुत इस यात्री ने पायलट को भी नहीं बख्शा, जिसके साथ मारपीट भी की गई थी। पटना एयरपोर्ट थाने में शिकायत दर्ज कराने के बाद इस मामले में आखिरकार दो लोगों को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार लोगों में हाजीपुर के रहने वाले रोहित कुमार और नीतीश कुमार शामिल हैं.

दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है, पुलिस आगे की जांच कर रही: फ्लाइट के एक अन्य यात्री ने कथित तौर पर हंगामा किया लेकिन हवाई अड्डे पर उतरने के बाद भाग गया। एयरपोर्ट थाने के एसएचओ ने दोनों युवकों से पूछताछ के बाद शराब पीने की पुष्टि की है। उन्होंने कहा है कि वह कार्रवाई करेंगे। पटना में उतरते ही एयरपोर्ट पुलिस ने शराबी को गिरफ्तार कर लिया. एक आरोपी फरार है और दो अन्य को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Copy

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copy