शादी की 1st एनिवर्सरी मना रहे राहुल वैद्य और दिशा परमार, फ्लाइट में हुए रोमांटिक, शेयर की Lip-Lock की तस्वीरें

Disha Rahul’s Lip-Lock photo: बिग बॉस में शुरू हुई #DisHUL की लव स्टोरी को दर्शकों का बहुत प्यार मिला। बीते साल आज ही दिन इन दिनों ने शादी कर ली थी।आज 17 जुलाई 2022 को इनकी शादी की पहली सालगिरह है। अपनी सालगिरह (Rahul Vaidya and Disha Parmar first wedding anniversary) के खास मौके पर राहु और दिशा ने रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो बहुत तेज़ी से वायरल हो रही है। बता दें राहुल वैद्य ने दिशा संग अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं और रोमांटिक सा कैप्शन लिखते हुए उन्हें पहली सालगिरह विश की। राहुल के इस क्यूट Gesture को उनके फैंस बहुत प्यार दे रहे हैं।

क्या किया राहुल ने पोस्ट

आपको बता दें दिशा को बधाई देने के लिए राहुल ने कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की और 1st एनिवर्सरी की बधाई दी और अपना प्यार व्यक्त किया। दिशा को विश करते हुए राहुल ने अपने कैप्शन में लिखा, ‘हैप्पी फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सरी माय लव…, एक साल गुजर गया है और बहुत तेजी से गुजरा है। मैं सौभाग्यशाली हूं कि तुम मेरी लाइफ पार्टनर हो। मैं सच में चाहता हूं कि तुम अगले सात जन्म तक मेरी रहो, चाहें ये कितना भी अजीब सुनने में लगे। तुम्हारी इनर ब्यूटी हमेशा मुझे चमकाती है, आई लव यू वाईफी। आने वाले बहुत सारे सालों की खुशियां और हमारे प्यार मूमेंट्स के लिए।’ राहुल ने जो तस्वीरें शेयर की वो लंदन की हैं।

फैंस ने ऐसी किया रियेक्ट

राहुल और दिशा की इन रोमांटिक फोटो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है। उनके पोस्ट पर उनके फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स ने लिखा कपल एक दूसरे पर प्यार लुटा रहे हैं। तो अन्य यूजर ने लिखा- ‘कितनी प्यारी जोड़ी है, दिल खुश एक दम।’ अन्य ने लिखा, ‘आप दोनों हमेशा साथ में खुश रहो और ऐसे ही प्यार करते रहो।’ अन्य यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा,’प्यार हो तो ऐसा, पब्लिक प्लेस पर भी किस करने का मौका नहीं छोड़ा, हैप्पी एनिवर्सरी।’ मालूम हो इस तरह के ढेरों कॉमेंट्स उनके पोस्ट पर मौजूद हैं।

Copy

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copy