Honda Activa 6G: केवल 9000 के डाउन पेमेंट पर घर ले जाएं ये बेस्ट सेलिंग स्कूटी, फिर हर महीने ये होगी EMI

Honda Activa 6G: गाड़ियों की इंडस्ट्री नै टू व्हीलर सेक्टर का एक सफल और बड़ी रेंज का सेक्टर बन गया है। इस सेक्टर में आपको अलग अलग बजट से लेकर अलग अलग इंजन और हाइटेक फीचर्स वाले स्कूटर मार्केट में मिलेंगे। आज के तारिख में होंडा, टीवीएस, यामाहा, हीरो और सुजुकी जैसी कंपनियों के स्कूटर सबसे ज्यादा संख्या में मौजूद हैं और बिकते भी हैं।

आज स्कूटर सेगमेंट की इस रिपोर्ट में हम बात करंगे Honda Activa 6G Deluxe वेरिएंट के बारे में। इस स्कूटर भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाला स्कूटर है। मालूम हो एक्टिवा का इसके हल्के वजन, आकर्षक डिजाइन और माइलेज के लिए पसंद किया जाता है।

होंडा एक्टिवा 6जी डीलक्स वेरिएंट मॉडल की शुरुआती कीमत 73,177 रुपये है जिसे ऑन रोड लाते लाते 85,129 रुपये पड़ जाता है। यदि आपको यह स्कूटर पसंद हैं तो आइये आपको बताएं इसका फाइनेंस। ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के अनुसार, यदि आप होंडा एक्टिवा 6जी डीलक्स वेरिएंट को खरीदना है तो इसके लिए बैंक आपको से 76,129 रुपये का लोन लेना होगा। इस लोन के तहत पहले आपको 9,000 रुपये न्यूनतम डाउन पेमेंट के रूप में जमा करने होंगे। इतना होने के बाद हर महीने 2,446 रुपये की मंथली EMI चुकानी होगी।

होंडा एक्टिवा 6जी डीलक्स को खरीदने के लिए आप जो लोन लेंगे बैंक द्वारा उसके चुकाने के लिए 3 साल का समय दिया जाएगा। वहीं लोन अमाउंट पर बैंक 9.7 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज लेगा

Copy

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copy