Bollywood Gossip: तय थी ऋतिक रौशन की दूसरी शादी? सच हो गई ये भविष्यवाणी

Bollywood Gossip: बॉलीवुड के एवरग्रीन हैंडसम हंक ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपनी जबरदस्त एक्टिंग और डांसिंग की वजह केवल भारत में ही नहीं दुनिया भर में भी हैं। पर इन दिनों ऋतिक अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा का विषय बने हुए हैं। बता दें फ़िलहाल ऋतिक एक्ट्रेस और म्यूजिशियन सबा आजाद (Hrithik Roshan Saba Azad) रिलेशनशिप में हैं. ख़बरें जहाँ रिलेशनशिप की आईं उसके बाद अब ये खबरें तेज़ हैं की वो दोनों जल्द ही अपने रिलेशनशिप को शादी के बंधन में बांधने वाले हैं।

पर आपको जान कर हैरानी होगी की ये सब पहले से होना तय था। जी हाँ, ये सब अचानक नहीं हुआ है, बल्कि ऋतिक की किस्मत में दूसरी शादी (Hrithik Roshan Saba Azad marriage) पहले से ही लिखी थी। बता दें इस शादी को लेकर जिसकी भविष्यवाणी पहले ही की जा चुकी थी, जो इस समय चर्चा में बनी हुई है।

दरअसल, फेमस सेलेब्रिटी ज्योतिषी बेजन दारूवाला (Bejan Daruwalla) ने काफी पहले ये भविष्यवाणी की थी कि ऋतिक रौशन दूसरी शादी करेंगे। मालूम हो उन्होंने ये भविष्यवाणी उस दौरान ही कर दी थी, जब ऋतिक अपनी पहली वाइफ सुजैन खान (Hrithik Roshan Sussanne Khan) से अलग हो रहे थे। अब उनकी शादी की ख़बरों को जानकर उनके फैंस खुश हो रहे हैं, साथ ही कयास लगा रहे हैं कि वे जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

हालांकि, ये सभी फैंस और मीडिया रिपोर्ट्स को लेकर कयास हैं। इसको लेकर किसी तरह की कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आयी है। तो ये खबर में कितनी सत्यता है इसकी पुष्टि नहीं की जा सकती। मालूम हो इनकी जोड़ी तब से चर्चा में आयी, जब से उन दोनों को साथ में स्पॉट किया जाने लगा। वहीं, सबा को कई बार ऋतिक की फैमिली के साथ भी देखा गया, तब से उनकी तस्वीरें काफी ज्यादा वायरल हुई।

अगर ऋतिक के वर्कफ्रंट की बात करें तो फ़िलहाल उनके पास 4 फिल्में हैं जिनमें ‘वॉर 2’, ‘विक्रम वेधा’, ‘फाइटर’, ‘कृष 3’ जैसे प्रोजेक्ट्स शामिल हैं। ऋतिक की इन अपकमिंग फिल्मों का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है और इसके लिए फैंस अक्सर एक्साइटमेंट जाहिर करते रहते हैं।

Copy

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copy