Bollywood Gossip: क्या सच में प्रेगनेंट हैं कटरीना कैफ? विकी कौशल के इस पोस्ट ने बढ़ाई कयास

Bollywood Gossip: बीतें दिनों ही बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ़ ने अपना 39वां जन्मदिन मनाया है। हालाँकि कटरीना के जन्मदिन के कई दिनों पहले से ही उनके प्रेग्नेंट होने की ख़बरों ने बॉलीवुड के गलियारों में हलचल मचा दी है। इन दिनों विक्की और कटरीना मालदीव में छुट्टियां मन रहे हैं जहाँ उन्होंने कुछ क्लोज फ्रेंड्स के साथ कटरीना का बर्थडे भी मनाया। एक ओर जहाँ कटरीना ने अपनी गर्लगैंग के साथ तस्वीरें शेयर कीं तो वहीँ विकी ने अपने दोस्तों के साथ। बता दें इस जन्मदिन की ट्रिप में कटरीना कैफ के साथ विकी के भाई सनी कौशल भी नजर आए।

उनके जन्मदिन के बाद से विक्की ने कटरीना के साथ एक भी तस्वीरें साझा नहीं की थी। पर फैंस के इंतज़ार को खत्म करते हुए विकी ने अपनी पातरणी के साथ एक तस्वीर साझा की है। पर तस्वीरों मजेदार बात ये है कि इस तस्वीर में विकी कटरीना के सामने हाथ रखे हुए हैं। अब ऐसे में जिन लोगों को लंबे वक्त से लग रहा था कि कटरीना कैफ प्रेग्नेंट हैं उन्हें उम्मीद थी के बर्थडे पर वे तस्वीरें पोस्ट करेंगे तो कुछ खुलासा हो सकेगा पर सस्पेंस अभी बरकरार।

प्यार लुटा रहे फैंस

जब विकी कौशल ने अपनी लेडी लव के साथ फोटो शेयर की तो उसपर फैंस जमकर प्यार लूटा रहे हैं। इस तस्वीर में विक्की का क्लीन शेव लुक हैं। जिसे देख कर कई लोगों को वह इमरान खान जैसे लग रहे हैं। उनकी फोटो पर कई तरह के रिऐक्शंस आ रहे हैं। हालाँकि जितनी भी तस्वीरें उनके जन्मदिन से जुडी आईं उसमे से किसी में भी कटरीना का फुल फ्रंट पोज हो। कटरीना का हर फोटो या तो दोस्तों के साथ हैं या फिर फोटो क्लोजअप है। किसी न किसी ने उनके सामने हाथ की आड़ की है, जिसे देखकर ये कयास तेज़ हो रहा है कि दोनों गुडन्यूज देने वाले हैं।

अब विकी कौशल ने कटरीना कैफ के साथ जो तस्वीर पोस्ट की है उसमें उन्होंने आगे हाथ रखा हुआ है। कहने को तो ये इत्तेफाक हो सकता है पर अब इन तस्वीरों को देखने के बाद कटरीना की प्रेग्नेंसी के कयास और तेज हो गए हैं। आपको बता दें कटरीना के बर्थडे पर शरवरी वाघ भी मौजूद थीं। उनके और सनी कौशल के रिलेशनशिप के भी इन दिनों बहुत चर्चे हैं। तो दूसरी और वहीं कटरीना के भाई सेबेस्टियन का नाम इलियाना डिक्रूज से जोड़ा जा रहा है। कैट के बर्थडे पर वह भी मौजूद थीं।

Copy

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copy