Antara Bishwas to Monalisa: कैसे बनीं अंतरा बिश्वास मोनालिसा? जानें भोजपुरी सुपरस्टार मोनालिसा की पूरी कहानी

Antara Bishwas to Monalisa: इन दिनों सोशल मीडिया पर पहचानो कौन (Pehchano Kaun) का ट्रेंड शुरू किया गया है। इस ट्रेंड या प्रचलन में इसमें लोग किसी सेलिब्रिटी के बचपन की फोटो शेयर करके पूछते हैं कि पहचानो कौन(Pehchano Kaun)? हालांकि ये अलग बात है कि सेलिब्रिटी के बचपन के फोटो को पहचानने में सोशल मीडिया यूजर्स के दांत खट्टे हो रहे हैं।

बीते दिनों यह ट्रेंड से सोशल मीडिया पर तेजी से बढ़ता चल रहा है। खैर पहचानो कौन से हम आपके लिए एक ऐसे अभिनेत्री का पहचान लेकर आए हैं जिसे अभी तो आप जानते हैं। पर उनके रियल स्ट्रगल की पहचान बेहद कम लोगों को है। आज हम बात कर रहे हैं सिर्फ भोजपुरी में ही नहीं बल्कि हिंदी टीवी सीरियल में भी अपना दम खंभ दिखा चुकी Monalisa के बारे में।

कौन है Monalisa
आपको बता दें भोजपुरी इंडस्ट्री में सुपरहिट अभिनेत्री और बेहद ही खूबसूरत दिखने वाली मोनालिसा का असली नाम अंतरा बिस्वास है। अंतरा को Monalisa का नाम उनके अंकल ने दिया था। जब वो फिल्मी दुनिया में कदम रख रही थी तब Monalisa नाम उनके अंकल द्वारा मिला। बता दें भोजपुरी फिल्मों से हिंदी सिनेमा तक नाम कमाने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा ने तमिल, तेलगू, मलयालम, उड़िया और कन्नड़ भाषाओं में काम किया है।

उनके रोल और एक्टिंग उनके फैंस को बहुत पसंद है और उन्होंने जमकर तारीफ की हैं। बता दें उन्होंने टीवी शो ‘नजर’ में नेगेटिव ‘डायन’ का रोल प्ले कर खूब सुर्खियां बटोरी। मोनालिसा सीरियल में इतनी व्यस्त हैं इसी वजह से वो दिनों आप भोजपुरी फिल्मों में कम हिन्दी सीरियल में ज्यादा नजर आ रही हैं।

आसान नहीं था अंतरा बिस्वास से Monalisa बनना

मोनालिसा के लिए अपनी पहली पहचान अंतरा बिस्वास से असली मोनालिसा तक पहुंचना आसान तो बिलकुल नहीं था। 15 वर्ष की आयु में उनके पिता को बिजनेस की नुकसान होने लगा जिससे काम का तनाव घर गृहस्थी पर पड़ने लगा। उस समय एक आदर्शवादी बेटी की तरह अंतरा अपने परिवार के लिए खड़ी हुईं। घर की मदद करने के लिए उन्होंने होटल में रिसेप्शनिस्ट की जॉब किया।

ये भी पढ़ें- न्यूड फोटो से रणवीर ने लगाई सोशल मीडिया पर आग, फिर स्पष्टीकरण देते हुए निकाली

बता दें यहां उन्हें महज 120 रुपए सैलरी के तौर पर दी जाती थी। इसी दौरान एक बंगाली डायरेक्टर ने उन्हें देखा और उनकी फिल्म में काम दिया। उसके बाद मोनालिसा की गाड़ी मेहनत के ईंधन से चलती गई। उसी कड़ी मेहनत का फल है हो 120 रुपए के वेतन वाली मोनालिसा के पास न पैसे की कमी है न प्यार की। आज वह सफलता के उस मुकाम पर हैं, जहां एक आम लड़की पहुंचने का ख्वाहिश रखती है।

Copy

One thought on “Antara Bishwas to Monalisa: कैसे बनीं अंतरा बिश्वास मोनालिसा? जानें भोजपुरी सुपरस्टार मोनालिसा की पूरी कहानी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copy