Akshay Kumar: इस साल भी अक्षय कुमार बने बॉलीवुड के सबसे ज्यादा टैक्स पेयर, आयकर विभाग ने यूं किया सम्मानित

Akshay Kumar: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार का शेड्यूल काफी बिजी है। उनकी एक फिल्म परदे पर आती नहीं की वो दूसरी फिल्म के साथ तैयार रहते हैं। पर इतने व्यस्त समय और शेड्यूल में भी अक्षय परफेक्ट फैमिली मैन भी हैं। वो समय से अपने घर वालों के लिए भी समय निकालते हैं। बता दें बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार को उनके टॉप लेवल के मैनेजमेंट के लिए कई बार तारीफ मिली है। मालूम हो की अक्षय अधिक कर (आयकर) का भुगतान करने के लिए भी जाने जाते हैं। तभी आयकर विभाग ने उनके घर एक खास पत्र भेजा है।

अक्षय कुमार के बारे में इन दिनों चर्चा है की हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अक्षय सबसे ज्यादा आयकर भरते हैं। यानी वो इंडस्ट्री के बिगेस्ट टैक्स पेयर है। इसकी को आयकर विभाग को और से अक्षय कुमार को सम्मान पत्र जारी किया है। बताया जा रहा है कि ऐसा करके अक्षय कुमार एक बार फिर सबके लिए रोल मॉडल बन गए हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर अक्षय को दिए गए सम्मान पत्र की एक फोटो भी वायरल हो रही है। आयकर विभाग ने बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार को सम्मान पत्र से सम्मानित किया है। बता दें इस बार उन्होंने 29.5 करोड़ का टैक्स चुकाया है।

ये भी पढ़ेंGoogle Pay New Feature: अब बिना Scan किये कर पाएंगे GooglePay से पेमेंट, ये है नया फीचर

वर्क फ्रंट की बात करें तो इस वक्त अक्षय कुमार टीनू देसाई की अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए यूके में हैं। वह इंग्लैंड में जसवंत सिंह की बायोपिक की शूटिंग में व्यस्त हैं। Pinkvilla की रिपोर्ट के अनुसार, ‘अक्षय की ओर से उनकी टीम ने उनका यह सम्मान पत्र लिया है। अक्षय कुमार पिछले 5 सालों से लगातार भारत के सबसे अधिक टैक्स भरने वाले लोगों की सूची में शामिल रहे हैं।

आपको बता सामने आई जानकारी के मुताबिक अगस्त महीने के पहले हफ्ते में अक्षय भारत आ जायेंगे। इसके बाद वो अपनी अपकमिंग फिल् ‘रक्षा बंधन’ के प्रमोशन में जुट जाएंगे। बता दें ये फ़िल्म रक्षाबंधन के दिन यानी 11 अगस्त को सिनेमा घरों में दस्तक देगी। मालूम हो इस फिल्म में भूमि पेडणेकर मुख्य भूमिका निभा रहीं हैं। इसके अलावा अक्षय कुमार सेल्फी, राम सेतु, ओह माई गॉड 2, बड़े मियां छोटे मियां और साउथ सुपरस्टार सूर्या की ‘सोराराई पोतरू’ की हिंदी रीमेक में नज़र आएंगे।

Copy

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copy