Jio की बोलती बंद करने जा रहा है Airtel, पहले जैसी कीमत वाले इस सस्ते रिचार्ज में मिलेंगे ज्यादा बेनिफिट्स, वैलिडिटी भी बढ़ा दी

Airtel अपने यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी लेकर आया है। कम्पनी ने अपने प्लांस में संशोधन किया है। अब पुरानी कीमत में ही ज्यादा डेटा और वैलिडिटी दी जाएगी। Airtel ने अपने पुराने 265 रुपए वाले प्लान में संशोधन कर उसे नया रूप दिया है। इस रिचार्ज में यूजर्स को 1 जीबी डेली डेटा के साथ 28 दिनों की वैलिडिटी दी जाती थी। मगर इस प्लान को अब मोडिफाई कर दिया गया है। मालूम हो ये प्लान महज चुनिंदा यूजर्स के लिए है।

जाने क्या है नया

मोडिफाई करने के बाद 28 दिनों की वैलिडिटी वाले प्लान की वैलिडिटी 30 दिनों की हो गई। साथ ही जहां पहले 1 जीबी डेटा मिलता था अब 1.5 जीबी डेटा मिलेगा। यानी जहां पहले 28 जीबी डेटा मिलता था अब 45 जीबी डेटा मिलेगा और देता खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड 64केबीपीएस रह जाएगी।

आपको बता दें डेटा और वैलिडिटी के अलावा इस प्लान में अनलिमिटेड कॉल और 100 डेली एसएमएस की सुविधा भी दी जा रही है। डेली के 100 एसएमएस समाप्त होने के बाद यूजर्स 1 रुपए प्रति लोकल एसएमएस और 1.5 रुपए प्रति एसटीडी एसएमएस के दर पर शुल्क लिया जाएगा। साथ ही यूजर्स को हेलो tunes or Wynk का भी एक्सेस दिया जाएगा।

Copy

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copy