Spicejet Flights: हवाईयात्रा करने वाले यात्रियों के लिए खुशखबरी, इन रूट्स से शुरू होंगी 26 नई फ्लाइट्स

Spicejet Flights: यदि आप अक्सर हवाई मार्ग से यात्रा करते हैं तो इस खबर पर ज़रा गौर दें। दरअसल, Spicejet अपने ग्राहकों को लिए एक बड़ी खबर लेकर आया है। बता दें स्पाइसजेट ने 26 नई घरेलू उड़ानें शुरू करने की घोषणा की है, जिससे यात्रियों को कन्फर्म टिकट मिलने में और आसानी होगी। बता दें इन घरेलु विमानों के साथ कंपनी ने रेगुलर रूट्स पर भी फ्लाइट्स की संख्या को बढ़ाने का फैसला किया है। इन सब प्रयासों से को आसानी फ्लाइट की कंफर्म टिकट मिल जाएगी।

बता दें कि देश के प्रमुख शहरों को जोड़ने के लिए कंपनी बोइंग-737 और Q400 विमानों का इस्तेमाल कर सकती है। तो अपनी इस रिपोर्ट में बताएंगे कि स्पाइसजेट किन शहरों के लिए नई उड़ानें शुरू करने वाला हैं। इसके साथ ही किन शहरों के बीच में फ्लाइट्स की संख्या में बढ़ोतरी करंगे की तैयारी की जा रही है।

इन शहरों में बढ़ेंगी फ्लाइट्स की संख्या कंपनी द्वारा बताया गया है कि 26 नई फ्लाइट्स का संचालन 22 जुलाई 2022 से किया जाएगा। इसमें देश के कई रूट्स शामिल हैं जैसे वाराणसी-अहमदाबाद, झारसुगुडा-मदुरई, नासिक-दिल्ली, मुंबई-गुवाहाटी, हैदराबाद-जम्मूऔर कोलकाता-जबलपुर रूट्स की सीधी फ्लाइट्स शामिल हैं। बता दें टोटल रूट्स की फ्लाइट्स की संख्या में भी बढ़ोतरी की जा रही है। इसमें दिल्ली-धर्मशाला, अमृतसर-अहमदाबाद, अमृतसर-अहमदाबाद, दिल्ली-हैदराबाद जैसे रूट्स शामिल हैं।

Copy

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copy