सुनील शेट्टी ने बताया आखिर किस वजह से उन्होंने फिल्मों से बना ली दूरी, जानें

लोग कचरा देखने के पैसे खर्च नहीं करेंगे सुनील शेट्टी ने बॉलीवुड पर कहा, फिल्में करना क्यों बंद किया 90 के दशक में एक से बढ़कर एक फिल्में करने वाले सुनील शेट्टी हाल ही में सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के बाद से ही सुर्खियों में हैं. वहीं, हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों के बारे में बात की।सुनील शेट्टी ने हाल ही में सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी। इस दौरान, उन्होंने उनसे बॉलीवुड बहिष्कार की प्रवृत्ति को समाप्त करने में मदद करने का अनुरोध किया और वह तब से सुर्खियों में बनी हुई हैं।

इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर कई लोगों ने उनका मजाक उड़ाया तो कुछ ने उनकी तारीफ भी की. आपको बता दें कि सुनील 90 के दशक के सबसे लोकप्रिय सितारों में से एक हैं, वह अभी भी अपना सर्वश्रेष्ठ दे रहे हैं और जल्द ही वह फिल्म हेरा फेरी 3 में नजर आएंगे। साथ ही हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने सुनील की फिल्मों की असफलता के बारे में भी कहा .“दर्शकों द्वारा फेंके गए कचरे पर पैसा खर्च नहीं करेंगे, यही वजह है कि बॉलीवुड इस दौर से गुजर रहा है। बॉलीवुड बबल से बात करते हुए उन्होंने कहा, “उनके बच्चे उनसे पूछते हैं कि उन्होंने फिल्में करना क्यों बंद कर दिया, उन्होंने कहा कि उन्होंने बहुत गलतियां की हैं और दर्शक उनके द्वारा दी जा रही बकवास के लिए भुगतान करने को तैयार नहीं हैं।बॉलीवुड को पुनर्विचार की जरूरत – सुनील शेट्टीसुनील शेट्टी ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि बॉलीवुड को ड्रॉइंग बोर्ड पर वापस जाने और अर्थव्यवस्था कैसे काम करेगी इस पर पुनर्विचार करने की जरूरत है। उन्होंने 90 के दशक और अब के बीच के सबसे बड़े अंतर का भी खुलासा किया।

उन्होंने कहा, “उन्हें आज जिस तरह से आंका जाता था, उसका न्याय नहीं किया जाता था।” उन्होंने खुलासा किया कि उनकी पहली फिल्म आरज़ू को रोक दिया गया था, लेकिन उन्होंने दूसरी फिल्म के लिए साइन किया क्योंकि वह एक्शन में अच्छे थे। अगर आज ऐसा होता तो यह खत्म हो जाता और सोशल मीडिया पर मजाक बन जाता। बता दें कि सुनील आखिरी बार फिल्म धारावी बैंक में विवेक ओबेरॉय के साथ नजर आए थे।सुनील शेट्टी अब कम ही फिल्मों में नजर आते हैं। वह बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ की फिल्मों में भी काम कर रहे हैं। बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक फिल्में देने वाले सुनील के दोनों बच्चे अथिया शेट्टी और अहान शेट्टी ने भी इस फिल्म में कदम रखा था. अथिया ने 2-3 फिल्मों में काम करने के बाद एक्टिंग छोड़ दी है। वह इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड और क्रिकेटर केएल राहुल के साथ शादी की तैयारी कर रही हैं। वहीं, अहान ने अब तक सिर्फ एक ही फिल्म तड़प में काम किया है।

Copy

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copy